Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम: एक समान विकास की पक्षधर है भाजपा सरकार: सतप्रकाश जरावता

संजय कुमार मेहरा | March 19, 2022 07:03 PM


गुरुग्राम के गांव खो व कासन में विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद आयोजित समारोह में मंचासीन विधायक सतप्रकाश जरावता व अन्य अतिथि।


-बोले, शिक्षा के मंदिरों में नहीं रहेगी इंफ्रास्ट्रक्चर की कोई कमी
-गांव खो के सरकारी स्कूल को 8वीं से अपग्रेड कर 12वीं तक किया
-कासन गांव में गलियों के निर्माण का किया शिलान्यास
-स्कूल में तीन नये कमरे बनवाने पर विधायक का ग्रामीणों ने जताया आभार

संजय कुमार मेहरा

गुरुग्राम। मानेसर नगर निगम के गांव खो और कासन में पटौदी के विधायक सतप्रकाश जरावता द्वारा करोड़ों रुपये के विकास कार्य का शिलान्यास किया गया। गांव खो में सरकारी स्कूल को आठवीं से सीधा बारहवीं क्लास तक कराने ओर स्कूल में तीन नये कमरे बनवाने के लिए विधायक सतप्रकाश जरावता का ग्रामीणों की ओर से अभिन्दन किया गया। विधायक ने कासन गांव में गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

 

 

गांव खो मानेसर की तरफ से विधायक सतप्रकाश जरावता का सरपंच राजेंद्र, पूर्व सरपंच विक्रम, पूर्व सरपंच रोहतास, जगमाल नम्बरदार, मोहित, जीते, बंसी, नरेंद्र, रामशरा, राजबीर पप्पू, रामजीवन, सुरेश यादव समेत ग्रामीणों की ओर से पगड़ी बांधकर स्वागत और सम्मान किया गया। इस अवसर पर गुरुग्राम सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष सरपंच सुन्दरलाल यादव सिकन्दरपुर, विजयपाल सरपंच नाहरपुर, प्रदीप सरपंच, दयाराम चेयरमैन, ओमप्रकाश पूर्व सरपंच, देविंदर यादव, साधु सिंह, सुरेश यादव, गांव कासन की तरफ से गांव के सरपंच सतदेव, पूर्व सरपंच रमेश जांगड़ा, विनोद चौहान सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

इस मौके पर अपने संबोधन में विधायक सतप्रकाश जरावता ने कहा कि प्रदेश के एक समान विकास की पक्षधर प्रदेश की भाजपा सरकार है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार हर क्षेत्र में सुविधाएं देने पर फोकस कर रही है। चाहे स्कूलों को अपग्रेड करने की बात हो या फिर स्कूल में इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध कराने की। सरकार की हर स्तर पर सुविधाओं में इजाफा कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मानेसर क्षेत्र के विकास के लिए मानेसर नगर निगम का गठन किया है। नगर निगम में शामिल गांवों की अब कायापलट की जाएगी। गांवों में शहर की तर्ज पर मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी।

उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में कोई समस्या हो, कोई सुविधा से वंचित हो तो बेझिझक उन्हें बता सकते हैं। हर समस्या का समाधान तय समय में होगा और हर सुविधा दी जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष उन्होंने अब तक जो भी मांगें रखी हैं, उनको तत्काल प्रभाव से पूरा किया गया है। विधायक ने कहा कि प्रदेश के हर गांव, हर कस्बे, हर जिले का एक समान विकास करने को संकल्पबद्ध हैं।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा