Saturday, May 04, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि

April 23, 2024 04:36 PM

पंचकूला। हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि 28 अप्रैल को होने वाली पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। अंबाला लोकसभा के प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में मुख्यमंत्री नायब सैनी 28 अप्रैल को पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। रैली की तैयारियों को लेकर मंगलवार को पार्टी कार्यालय पंचकमल में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता बैठक हुई बैठक में ज्ञानचंद गुप्ता ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी।

ऐतिहासिक होगी पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली
रैली सफल बनाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारियां
परिवारवाद से देश को खतरा है, इस खतरे से देश को बचाना है

 


ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली ऐतिहासिक और भव्य होगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लेकर आएं।
ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को सायं 4 बजे होगी। रैली को लेकर कार्यकर्ताओं और लोगों में उत्साह है। उन्होंने कहा कि रैली की सफलता के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अभी से काम में लग जाएं। गांव-गांव, वार्ड व मोहल्लों में जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दें। उन्होंने कहा कि गांवों के प्रमुख लोगों को विशेष रूप से आमंत्रित करें। श्री गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताएं कि मोदी और नायब सरकार में हर वर्ग को न्याय मिल रहा है और जबरदस्त विकास कार्य हो रहे हैं।
श्री गुप्ता ने कहा कि सरकार ने किसान, कर्मचारी, व्यापारी हितेषी नीतियां लागू की हैं। बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के फार्मूले पर कार्य कर रही है। सरकार किसी भी क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे नहीं छोड़ना चाहती। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो परिवारवाद, क्षेत्रवाद और भाई भतीजावाद के खिलाफ है। भाजपा में कार्यकर्ता ही शिखर तक पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि साधारण परिवार से आने वाला व्यक्ति नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं, यह भाजपा में ही संभव है। परिवारवाद से देश को खतरा है, इस खतरे से देश को बचाना है।
बैठक में श्री गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ता लोगों के बीच जाएं और मोदी तथा नायब सरकार की उपलब्धियां बताएं। उन्होंने कहा कि लोगों को बताएं कि 10 सालों में कैसे डबल इंजन सरकार ने लोगों के जीवन को सरल बनाया है। सड़कों का जाल बिछाकर बेहतर कनेक्टिविटी लोगों को दी है। दस वर्षों में एक नया हरियाणा बनाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है, जिसकी चर्चा हर व्यक्ति आज कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार काम करने वाली है।
इस मौके पर इस बैठक में विधानसभा चुनाव संयोजक हरिंदर मलिक, महामंत्री परमजीत कौर,मंडल अध्यक्ष युवराज कौशिक, जे पी जांगड़ा, एडवोकेट सिद्धार्थ राणा और गौतम राणा, महिला मोर्चा अध्यक्ष अनुराधा वर्मा, किसान मोर्चा अध्यक्ष पवन के साथ अन्य प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
बच्चों में शिक्षा की अलख जगा रही सीमा सहाय को यूएनजीसीएनआई ने किया सम्मानित
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा