Haryana

कांग्रेस कल्पनाओं में चलकर अस्वस्थ्य हो चुकी पार्टी:संतोष

December 11, 2021 11:14 PM

चंडीगढ़। नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष आज चंडीगढ़ पहुंचे। पार्टी कार्यालय कमलम में उन्होंने आज दिन भर चुनाव संचालन समिति के सदस्यों, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं तथा चुनाव प्रभारियों के अलावा अलग-अलग प्रकोष्ठों की बैठकें लेकर चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए।  
पार्टी प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि उन्होंने प्रत्येक वार्ड की चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों से फीडबैक लेकर भविष्य की रणनीति के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस समय देश के हालात यह है कि दूसरे राजनीतिक दलों के असंतुष्ट नेता कांग्रेस की शरण लेकर खुद को राजनीतिक रूप से जिंदा रख रहे हैं।
संतोष ने सभी नेताओं को संपर्क से सामथ्र्य तक का मंत्र देते हुए कहा कि वह इसी को आधार बनाकर अपने चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि जो राजनीतिक दल कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं देते वह कभी तरक्की नहीं करते। कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी के समान हैं। भाजपा पंडित दीन दयाल उपाध्याय के दर्शाए मार्ग पर चलकर कतार के अंतिम व्यक्ति को ध्यान में रखकर अपनी नीति बनाती है जिसे नेक नियत के साथ लागू किया जाता है।
संतोष ने पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को अपने-अपने वार्डों में जाकर हर वर्ग के लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करने के निर्देश देते हुए कहा कि अगले दस दिन प्रचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण हैं। इसी अवधि के दौरान न केवल जीत को सुनिश्चित करना है बल्कि निगम में भाजपा की जीत को दोहराने के लिए भी काम करना है।
इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अरूण सूद ने राष्ट्रीय संगठन मंत्री का यहां पहुंचने पर स्वागत करते हुए भाजपा द्वारा किए जा रहे प्रचार पर जानकारी दी। सूद ने आने वाले दिनों में होने वाली चुनावी जनसभाओं और स्टार प्रचारकों के दौरे के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर पार्टी के चुनाव प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, सह प्रभारी इंदु गोस्वामी, पूर्व सांसद एवं भारत के एडिशनल सॉलिस्टर जरनल सत्यपाल जैन, महामंत्री रामबीर भट्टी समेत कई नेताओं ने विचार व्यक्त किया
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
गुरुग्राम: आजादी का अमृत महोत्सव...एचकेआई फिल्म एकेडमी ने निकाली तिरंगा यात्रा
रोहतक: तैमूरपुर गांव की गलियों में तिरंगा यात्रा, गूंजे वंदे मातरम-भारत माता के जयकारे...
गुरुग्राम में बालक मितांश ने अपने साथ अपनी साइकिल का भी मनाया जन्मदिन
द्रोण नगरी गुरुग्राम में हरे रामा-हरे कृष्णा के गीतों पर जगन्नाथ यात्रा में झूमे श्रद्धालु
गुरुग्राम: बालूदा गांव से स्वागत की यादों को सहेज ले गए आईएएस सचिन शर्मा
रोहतक। शीतला माता एकेडमी एवम मानव धर्म आश्रम में योग दिवस पर लगाया योग शिविर
गुरुग्राम: सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल से डीसी ने किया पोलियो रोधी अभियान शुरू
संजय यादव बने जर्नलिस्ट एसोसिएशन गुरुग्राम के प्रधान, सत्येंद्र सिंह वरिष्ठ उप-प्रधान
शिक्षा के बगैर संभव नहीं बेहतर समाज का निर्माण:गजेंद्र फौगाट
गुरुग्राम: एक दिन में 13.26 फीसदी बच्चों व 23.37 फीसदी महिलाओं को दी कृमि रोग की दवा