Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

आप कार्यकर्ताओं ने एचपीएससी स्टाफ को किया नजरबंद

November 26, 2021 10:55 PM
चंडीगढ़। हरियाणा में एचपीएससी रिश्वत कांड को लेकर माहौल लगातार गर्माता जा रहा है। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने करीब एक घंटे तक एचपीएससी स्टाफ को नजरबंद रखा और गौमूत्र के साथ कार्यालय का शुद्धिकरण किया। यही नहीं आप अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कार्यालय के मुख्य गेट पर पैसे फैंककर नौकरियों के रेट पूछे। 
करीब एक घंटे तक चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे में पुलिस जहां लाचार बनी रही वहीं एचपीएससी का स्टाफ दरवाजे बंद करके अपने-अपने कैबिनों में घुसा रहा।

गौमूत्र से कार्यालय का किया शुद्धिकरण


आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज हाथों में अलग-अलग नौकरियों के रेट पूछने वाली तख्तियां लेकर एचपीएससी कार्यालय पहुंचे। यहां सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए आप अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि सरकार 30 लाख युवाओं की फिरकी ले रही है। रेट लिस्ट बताएं और युवाओं की परेशानी खत्म करें। 
जय हिन्द ने कहा कि अनिल नागर कांग्रेस राज में नाग था और इस सरकार में अजगर हो गया है। बिना किसी मंत्री या बड़े अधिकारी की शह के इतना बड़ा घोटाला नहीं होता सकता है। अगर सरकार के मुखिया ईमानदार है तो जांच में इतनी ढील क्यों है।
जयहिन्द ने कहा कि सरकार दलालों को खत्म कर सीधे रेटलिस्ट जारी करे, जिससे सरकार को नुकसान न हो,प्रदेश के युवा भी अपना वक्त तैयारी में बर्बाद न करके पैसे का इंतजाम करें कि उन्हें जमीन बेचनी है,प्लाट बेचने है या कर्जा लेना है।
प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ नवीन जयहिंद जब एचपीएससी कार्यालय पहुंचे तो वहां मौजूद कर्मचारियों व अधिकारियों ने दरवाजे बंद कर लिए। नवीन जयहिंद ने गौमूत्र के साथ आयोग के कार्यालय का शुद्धिकरण किया। इसके बाद उन्होंने आयोग कार्यालय के बाहर नोट बिखेर कर नौकरियों के रेट भी पूछे। आप कार्यकर्ताओं ने जब नोट बिखेरे और रेजगारी वहां फैलानी शुरू की तो पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने आप कार्यकर्ताओं को शांत करने का प्रयास किया। इसके बावजूद आप कार्यकर्ता आयोग कार्यालय को गौमूत्र से धोने और वहां नोट बिखरने में कामयाब हो गए।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा