Haryana

इंदिरा गांधी ने देश की महिलाओं को दी नई दिशा:भारद्वाज

October 31, 2021 06:56 PM



चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा है कि इंदिरा गांधी ने इस देश की महिलाओं को जहां नई दिशा प्रदान की वहीं वह देशहित में कई बड़े-बड़े फैसले लेकर आयरन लेडी कहलाई।
सुधा भारद्वाज रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के शहीदी दिवस के अवसर पर स्थानीय गुर्जर भवन में आयोजित रक्तदान शिविर का उदघाटन करने के बाद उपस्थिति लोगों को संबोधित कर रहे थी। सुधा भारद्वाज ने खुद रक्तदान करके शिविर की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने कहा था कि उनके खून का एक-एक कतरा इस देश के काम आएगा। आज इस देश के वर्तमान हालातों में इंदिरा गांधी की सोच को सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी आगे बढ़ा रही हैं।
उन्होंने कहा कि महिलाओं को अपने जीवन में इंदिरा गांधी जैसी नेताओं को आदर्शन मानकर आगे बढऩा चाहिए। सुधा भारद्वाज ने बताया कि अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा के निर्देशानुसार हरियाणा में आज प्रदेश महिला कांग्रेस द्वारा विभिन्न जिलों में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

 
इस अवसर पर पंचकूला वैलफेयर ट्रस्ट द्वारा संचालित चैरीटेबल डायगनोस्टिक सेंटर के डाक्टरों की टीम ने रक्त एकत्र किया। श्री परशुराम इंटरनेशनल के कार्यकर्ताओं ने भी रक्तदान में बढ़चढ़ भाग लिया। शिविर के दौरान करीब 50 महिलाओं तथा पुरूषों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव पवन कुमारी, मनीषा चौधरी, रश्मि शर्मा, गीता रानी, रूचि शर्मा अंबाला, उषा रानी यमुनानगर, निषी गुप्ता समेत कई महिलाएं मौजूद थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हर वर्ष 2500 डॉक्टर तैयार करने का लक्ष्य:मनोहर लाल विश्वविद्यालयों को आत्मनिर्भर बनाने में पूर्व छात्रों का अहम योगदान:दत्तात्रेय हरियाणा में आज से शुरू होंगे अंत्योदय ग्राम उत्थान मेले:मनोहर लाल सही सुझाव आने पर बदल सकते हैं एचपीएससी भर्ती नियम:मनोहर लाल सही सुझाव आने पर बदल सकते हैं एचपीएससी भर्ती नियम:मनोहर लाल आप कार्यकर्ताओं ने एचपीएससी स्टाफ को किया नजरबंद खराब मीटरों को तुरंत बदल कर स्मार्ट मीटर लगाएं:पचनंदा परिवहन कर्मचारियों के लिए बने सेवा नियम हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र 17 दिसंबर से एचपीएससी केनौकरी बिक्री घोटालों की जांच शुरू होने से पहले हुई बंद!