Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
 
 
Punjab

कैश कलेक्ट करने वाले से लूटे 4.70 लाख का कोई सुराग नहीं

October 23, 2017 09:25 AM

पटियाला,22 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )अर्बन एस्टेट स्थित पुडा ऑफिस में लगी सेवक मशीन से कैश लेकर जा रहे मुलाजिम इंद्रप्रीत ¨सह से लूटे चार लाख 70 हजार रुपये का एक महीने बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। घटनास्थल से लेकर साधू बेला रोड तक पुलिस ने चप्पा-चप्पा छान मारा, लेकिन कोई सीसीटीवी न होने पर आरोपियों की तस्वीर नहीं मिल पाई। उधर, लूट के शिकार इंद्रप्रीत ¨सह ने कहा कि लुटेरों का मुंह ढका हुआ होने के कारण वह इन लोगों का स्कैच नहीं बनवा सकता है। बेबस हुई पुलिस के पास लुटेरों को पकड़ने का कोई सबूत या सुराग नहीं है। अब पुलिस इस केस को नए सिरे से दोबारा से पड़ताल करने की तैयारी में है। उधर, बिजली निगम अधिकारियों ने अब कैश इकट्ठा करने के लिए दो मुलाजिमों की ड्यूटी लगा दी है, लेकिन इन लोगों के पास कोई लाइसेंसी हथियार नहीं होता।

घटना के अनुसार 19 सितंबर को पुडा ऑफिस में लगे सेवक मशीन से कैश लेकर इंद्रप्रीत ¨सह बहादुरगढ़ ऑफिस के लिए निकला। वह अपनी निजी कार से तुंगनाथ मंदिर के पास पहुंचा। ढाई बजे के करीब बाइक सवारों ने गाड़ी पंक्चर होने का इशारा किया, जिसे देख उसने कार रोकी। कार रुकते ही बाइक के पीछे सवार एक सरदार युवक ने जबरन कार में बैठकर पिस्तौल तान दी। पिस्तौल दिखाकर उसे धमकी देकर साधू बेला रोड पर ले जाकर गाड़ी सैफदीपुर रोड पर ले जाने के बाद डेश बोर्ड पर रखे पैसे लूट लिए। घटना के समय गाड़ी में 11 लाख रुपये के करीब कैश था, बाकी पैसा डिग्गी में होने की वजह से बच गया।

केस की दोबारा से पड़ताल होगी: ढिल्लों

थाना अर्बन एस्टेट के इंचार्ज हर¨जदर ¨सह ढिल्लों ने कहा कि सीसीटीवी कैमरा और आरोपियों की स्कैच नहीं मिलने के कारण केस हल नहीं हो पा रहा। अब केस की दोबारा से पड़ताल होगी, जिसमें हर पहलु पर पूछताछ की जाएगी।

मुलाजिम बढ़ा दिए हैं: एसडीओ

बहादुरगढ़ ग्रिड के एसडीओ जीवन कुमार ¨जदल ने कहा कि घटना के बाद कैश इकट्ठा करने के लिए दो मुलाजिम तैनात कर दिए हैं। अपने लेवल पर सुरक्षा इंतजाम कर रहे हैं। बाकी रही लूट के केस की तो इसके बारे में महकमे की जांच में कुछ नहीं मिला है।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग