Saturday, June 15, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
वार्ड नंबर 28 मलोया में छबील का आयोजन हुआफोर्टिस अस्पताल मोहाली के डॉक्टरों ने रक्तदान करने से स्वास्थ्य लाभों पर प्रकाश डालासूचना, जनसंपर्क महानिदेशक की मौजूदगी में चार दिन तक हुई स्क्रीनिंगवेलवेट क्लार्क्स एक्सोटिका, जीरकपुर-चंडीगढ़ में 'गो मैं-गो' फेस्टिवल शुरूपंजाब सरकार जल्द करेगी 300 वैटरनरी अधिकारियों की भर्ती: गुरमीत सिंह खुडि्डयांश्मशान घाट के जीर्णोद्धार के लिए 7 करोड़ रुपए खर्च करना आप-कांग्रेस की खुली लूट का संकेत: भाजपा अध्यक्षअम्बाला के एसडी कॉलेज में आयोजित किया गया विश्व रक्तदाता दिवसमुख्यमंत्री नायब सिंह द्वारा पद्मश्री अवार्डियों को किया गया सम्मानित
 
 
 
Entertainment

सोनी सब ने ‘बादल पे पांव है’ की घोषणा की

June 08, 2024 06:38 PM

चंड़ीगढ़ । अगर महिलाएं अपने जीवन में महत्वाकांक्षा रखती हैं, तो उन्हें अक्सर “लालची” करार दिया जाता है, और सोनी सब का आगामी और बहुप्रतीक्षित शो बादल पे पांव है बानी (अमनदीप द्वारा अभिनीत) की प्रेरक कहानी से इस पुरानी सोच को तोड़ने के लिए तैयार है, जो सभी बाधाओं के बावजूद अपने परिवार को बेहतर जीवन देने के लिए कड़ी मेहनत करती है। टेलीविज़न पर एक परिवर्तनकारी शो, जो व्यक्ति द्वारा अपनी नई सीमाएं गढ़ने और बेहतर जीवन पाने का प्रयास करने के एक साहसिक और प्रासंगिक विषय पर प्रकाश डालता है, ‘बादल पे पांव है’ का निर्माण पावरहाउस निर्माता जोड़ी, सरगुन मेहता और रवि दुबे ने किया है।

बानी जीवन की चुनौतियों को दूर करते हुए आसमान की ऊंचाइयां छूने के सफर पर निकली


यह शो एक मध्यमवर्गीय लड़की बानी की कहानी है, जो अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करती है, फिर भी उसकी आकांक्षाएं उनके जीवन में आने वाली बाधाओं से बड़ी हैं। एक उत्साही और महत्वाकांक्षी लड़की, बानी का मानना है कि बेहतर जीवन चाहना कोई नकारात्मक गुण नहीं है, बल्कि व्यक्ति के जीवन को बेहतर बनाने और अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में एक कदम है। जैसे-जैसे बानी की आकांक्षाएं बढ़ती हैं, वह अनजाने में शेयर मार्केट और ट्रेडिंग की डायनेमिक व अक्सर पुरुष-प्रधान दुनिया में कदम रखती है। 'बादल पे पांव है' उसके बलिदानों, संघर्षों और एक बार में एक साहसिक कदम उठाते हुए अपने सपनों को हकीकत में बदलने की दृढ़ इच्छाशक्ति को दर्शाता है।
पंजाब की उत्साही और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध पृष्ठभूमि पर आधारित, बानी का किरदार उसकी मातृभूमि की परंपराओं और आदर्शों पर गहनता से निहित है। बानी अपने प्रभावशाली आशावाद और दृढ़ भावना से दर्शकों को इस बात के लिए प्रेरित करेगी कि उन्हें अपने सामने आने वाली बाधाओं से हारे बिना अपने सपनों को फॉलो करने के लिए प्रेरित करेगी।
‘बादल पे पांव है’ की निर्माता सरगुन मेहता ने इस शो को लेकर बताया “'बादल पे पांव है' का निर्माण मेरे लिए बेहद संतुष्टिदायक सफर रहा है। यह शो मेरे दिल के करीब है क्योंकि यह दृढ़ता और उम्मीद की भावना का प्रतीक है। साथ ही, मैं इस बात को लेकर भी बहुत उत्सुक थी कि कैसे इतनी सारी महिलाओं ने स्टॉक मार्केट की दुनिया में कदम रखा है, जिस करियर में ज्यादातर पुरुषों का वर्चस्व रहा है, और मैं इस विषय पर टेलीविज़न में एक कहानी लाना चाहती थी। मेरा पंजाब से गहरा नाता है और हम इस जगह की भावना, इसकी संस्कृति और इसके लोगों को कैप्चर करना चाहते थे। असली लोकेशंस पर शूटिंग करने से शो में प्रामाणिकता आई है, जो मेरे ख्याल से दर्शकों के दिलों को छू जाएगी। मुझे उम्मीद है कि यह कहानी हमारे दर्शकों को पसंद आएगी, और उन्हें खुद पर और अपने सपनों पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करेगी।”
बानी अरोड़ा के रूप में अमनदीप सिद्धू ने अपने किरदार को लेकर बताया “‘बादल पे पांव है’ जैसे पंजाब पर आधारित शो का हिस्सा बनकर घर आने जैसा लग रहा है। एक सरदारनी के रूप में, यह संस्कृति, उच्चारण और बारीकियां मेरे लिए दूसरा स्वभाव हैं, जिसने बानी का किरदार निभाना वाकई एक फायदेमंद अनुभव बना दिया है। असली लोकेशंस और पंजाब के खूबसूरत खेतों में की गई शूटिंग ने शो में प्रामाणिकता का स्तर बढ़ा दिया है, और मैं हर पल का भरपूर आनंद ले रही हूं। मुश्किलों को दूर करने और अपने सपनों को फॉलो करने को लेकर बानी का अटूट साहस और दृढ़ संकल्प मुझे गहराई से प्रभावित करता है। मेरा मानना है कि उसकी कहानी दर्शकों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करेगी, चाहे वे कितने भी मुश्किल क्यों न लगें। ‘बादल पे पांव है’ देखते रहें, जो 10 जून से हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे प्रसारित होगा, केवल सोनी सब पर।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News