Wednesday, April 17, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

कंगना रानौत से पद्मश्री वापस लें राष्ट्रपति

November 24, 2021 11:00 PM

चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने भारत के राष्ट्रपति से मांग की है कि वह फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत से पदमश्री वापस लें। महिला कांग्रेस अध्यक्ष आज महिला कार्यकर्ताओं के साथ पंचकूला के सैक्टर-पांच स्थित पुलिस थाने में पहुंची और स्वतंत्रता सेनानियों के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में शिकायत दर्ज करवाई।
पुलिस को दी शिकायत में प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज, महासचिव पवन कुमार, कमलेश शर्मा,गीता कांगड़ा संतोष व बेबी ने कहा कि पद्मश्री लेने वाली कंगना रानौत ने आजादी आंदोलन का मजाक उड़ाते हुए महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभ भाई पटेल, मौलाना अबुल कलाम, शहीद भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद व नेता जी सुभाष चंद्र बोस जैसे महान क्रांतिकारियों का अपमान किया है। जिनकी कुर्बानी के सदका आज देश आजाद है।
शिकायत में कहा गया है कि कंगना रानौत को इतिहास के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियां करने वालों को पद्मश्री दिए जाने से इस सम्मान की गरिमा भंग होती है।
उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में गृहमंत्री व प्रधानमंत्री की चुप्पी से साफ होता है कि कंगना रानौत के बयान को केंद्र सरकार संरक्षण दे रही है। 
इस बारे में अभी तक केंद्र सरकार द्वारा कोई कार्रवाई करना तो दूर कंगना के बारे में कोई टिप्पणी तक नहीं की गई है। सुधा भारद्वाज ने राष्ट्रपति से आहवान किया कि पद्म पुरस्कारों के साथ सीधे तौर पर राष्ट्रपति कार्यालय जुड़ा होता है।
 कंगना जैसे लोगों को यह पुरस्कतार दिए जाने से राष्ट्रपति भवन की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगती है। इसलिए कंगना के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सम्मान वापस लेना चाहिए। इस बीच सैक्टर-पांच की पुलिस ने हरियाणा महिला कांग्रेस द्वारा दी गई शिकायत को दर्ज कर लिया है।
इस बीच सुधा भारद्वाज ने बताया कि अखिल भारतीय महिला कांग्रेस अध्यक्षा नेटा डिसूजा के निर्देश पर आज हरियाणा महिला कांग्रेस ने प्रदेश के सभी जिलों में जाकर कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायतें दर्ज करवाई हैं।
 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
पीरियड हमारी शक्ति इसलिए पेड पिरियड लीव की मॉंग सशक्त महिला के लिए ज़रूरी नहीं:भाग्यश्री
किसानों के हालात बयान करेगी फिल्म बल्ली व बंदूक…
एक्टर सुशांत राजपूत ने की आत्महत्या,हरियाणा से था गहरा नाता
रवि चोपड़ा ने फिल्में छोड़ी तो धर्मेंद्र बने हीरो, अब रवि मरे गुमनाम मौत
अपनी मौत की अफवाह पर भड़की ये दिग्‍गज अभिनेत्री 
रोजगार की चिंता, तनाव और नशे के कारण हुई महिलाएं घरेलू हिंसा की शिकार
PTC Punjabi Film Awards 2018 held at JLPL Ground, Mohali on 30th March
ये फुकरे तो निकले बड़े कमाल के, दूसरे दिन कमाई इतनी हुई कि...
मुंबई पुलिस ने ज़ायरा वसीम छेड़खानी मामले में FIR दर्ज़ की
श्रद्धा कपूर हंसाएंगी या डरायेंगे राजकुमार, ऐसे होगा फ़ैसला