Saturday, July 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाजऔद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापनगली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांचकारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजनहमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवांपंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्कपंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णयहरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
 
 
 
Sports

पंचकूला और डेराबस्सी में हुआ 44वें अखिल भारतीय शहीद भगत सिंह ट्रॉफी का उद्दाटन

June 11, 2024 02:37 PM

पंचकूला । 44वें अखिल भारतीय शहीद भगत सिंह लड़के और लड़कियों अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैचों की शुरुआत सोमवार से शुरू हुई। पहले दिन खेले गए मुकाबलों में नागेश क्रिकेट अकादमी, सनराइज क्रिकेट अकादमी, यंगस्टर क्रिकेट अकादमी ने  लीग मैचों में जीत हासिल की। सीएफआई (पंजीकृत) के कार्यकारी अध्यक्ष श्रीकांत गौड़ उद्दाटन समारोह में मुख्य अतिथि रहे और उन्होंने आईवीसीए क्रिकेट ग्राउंड, डेराबस्सी में टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। खेले गए मैचों में दो शानदार शतक लगे जिसमें लक्ष्य स्कूल ऑफ क्रिकेट अकादमी कालका के शौर्य कपूर ने 108 रन और लक्ष्य चौधरी ने 100 रनों की पारी खेली।

पहले मैच में नागेश क्रिकेट एकेडमी पंजाब ने नेपाल क्रिकेट एक्सीलेंस सेंटर को 82 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नागेश क्रिकेट एकेडमी ने 25 ओवर में 4 विकेट पर 174 रन बनाए, जवाब में नेपाल क्रिकेट एक्सीलेंस सेंटर 20.3 ओवर में 92 रन पर सिमट गई। नागेश क्रिकेट अकादमी के प्रिंस ठाकुर ने तीन विकेट चटकाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

 

दूसरे लीग मैच में सनराइज क्रिकेट अकादमी जीरकपुर ने फरीदाबाद विटैलिटी क्रिकेट अकादमी को 131 रनों के बड़े अंतर से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइज क्रिकेट अकादमी ने 25 ओवर में 5 विकेट पर 238 रन बनाए। जवाब में फ़रीदाबाद विटैलिटी क्रिकेट अकादमी 20.2 ओवर में 107 रनों पर सिमट गई। सनराइज़ के अयान पठानिया ने 4 विकेट लिए, उन्हें मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

दिन के तीसरे लीग मैच में यंगस्टर क्रिकेट अकादमी चंडीगढ़ ने सीडब्ल्यूएन अकादमी पंजाब को 10 विकेट से मात दी। यंगस्टर क्रिकेट अकादमी के सिद्धार्थ शर्मा (58 रन) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। चौथे लीग मैच में इंडस वैली क्रिकेट अकादमी जीरकपुर ने दिल्ली हैरी क्रिकेट अकादमी को 55 रन से हराया। इंडस वैली क्रिकेट अकादमी, डेराबस्सी के प्रथम महाजन (58 रन) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

5वें लीग मैच में वाईएमसीए क्रिकेट एकेडमी जीरकपुर ने सीएल चैंप्स क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेट से हराया। वाईएमसीए क्रिकेट अकादमी के अर्जुनवीर सिंह शतक से चूक गए और 96 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

पंचकूला और डेराबस्सी में हुआ 44वें अखिल भारतीय शहीद भगत सिंह ट्रॉफी का उद्दाटन।

 

छठे लीग मैच में लक्ष्य स्कूल ऑफ क्रिकेट एकेडमी, कालका ने अंबाला एलीट क्रिकेट एकेडमी को 150 रन से हराया। कालका के लक्ष्य स्कूल के शौर्य कपूर  (44 गेंदों में 108 रन) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
गली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांच
इस बार गली क्रिकेट टूर्नामेंट में लड़कियों की दिखेगी व्यापक भागीदारी
चंडीगढ़ टीम के सीनियर्स प्लेयर्स गली क्रिकेट टूर्नामेंट को प्रोत्साहित करने में उतरे
खेल और खिलाड़ियों के लिए काम नहीं कर रहा चंडीगढ़ का खेल विभाग
मुख्यमंत्री ने क्रिकेट खिलाड़ी को भगवान कृष्ण की मूर्ति देकर तथा सम्मान सूचक शॉल पहनाकर किया सम्मानित
शिक्षा विभाग के रिहायशी खेल विंग के ट्रायल 15 से 17 जुलाई तक: हरजोत सिंह बैंस
यूटीसीए का गली क्रिकेट टूर्नामेंट 26 जुलाई से
भारतीय एथलेटिक्स महासंघ एचएसबीसी इंडिया ने पेरिस ओलंपिक2024 के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं
रिलायंस फाउंडेशन बनाएगा पेरिस ओलंपिक में देश का पहला ‘इंडिया हाउस’
नेपाल में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जिला बिजनौर के कमल रॉय ने जीता स्वर्ण पदक