Saturday, July 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाजऔद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापनगली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांचकारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजनहमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवांपंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्कपंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णयहरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
 
 
 
Chandigarh

पेपे जीन्स लंदन ने एलांते मॉल में दुबारा लांच किया अपना स्टोर

June 10, 2024 04:33 PM

चंडीगढ़ | डेनिम लाइफस्टाइल ब्रांड पेपे जीन्स लंदन ने एलांते मॉल, चंडीगढ़ में अपने स्टोर को दुबारा लांच की घोषणा की है। अपनी इलेक्ट्रिक अर्बन स्पिरिट और ट्रेंडसेटिंग डेनिम कलेक्शन के लिए जाना जाने वाला, पेपे जीन्स लंदन एक रेविटालिजेड स्टोर और बेहतर खरीदारी अनुभव के साथ ग्राहकों का स्वागत करने के लिए तैयार है। यह स्टोर एनरजेटिक और कंटेम्परेरी स्टाइल्स की तलाश करने वाले ग्राहकों को पूरा करेगा जो उनकी मॉडर्न लाइफस्टाइल के साथ संबंधित होता है।

एलांते मॉल में हमारे नए डिज़ाइन किए गए इस स्टोर में नए सिरे से डिज़ाइन किए गए इंटीरियर हैं, जिसमें डेनिम मुख्य आकर्षण है। वाइब्रेंट और कंटेम्परेरी सेटिंग में ग्राहक पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के परिधानों की पेशकश करते हुए नवीनतम इंटरनेशनल फैशन का पता लगा सकते हैं, जिसमें विशेष डेनिम पीस भी शामिल हैं।

पेपे जीन्स लंदन का लक्ष्य ग्राहकों को एक बेहतरीन शॉपिंग अनुभव प्रदान करना है। पहले 100 ग्राहकों को मुफ़्त डेनिम टोट बैग और वाउचर मिलेंगे। साथ ही अपने पसंदीदा सोशल मीडिया स्टार से मिलने का मौका मिलेगा, जो स्टोर पर आकर स्टोर के दुबारा लॉन्च पर उत्साह को ओर अधिक बढ़ाएँगे। शॉपर्स को एक्सक्लूसिव ऑफ़र, रोमांचक उपहार और हमारे नए कलेक्शन का सबसे अच्छा अनुभव पाने का मौका मिलेगा।

पेपे जीन्स लंदन के एमडी और सीईओ मनीष कपूर ने कहा, "हम चंडीगढ़ के एलांते मॉल में अपने स्टोर को नए और गतिशील रूप में फिर से खोलकर रोमांचित हैं। यह चंडीगढ़, मोहाली, अमृतसर और लुधियाना में हमारा सबसे बड़ा स्टोर है। चंडीगढ़ के लोग स्टाइल के मामले में पारंगत हैं और इस सीजन में हमारा पूरी कलेक्शन कंटेम्परेरी फैशन और आराम का मिश्रण है, जो हमारे ग्राहकों की विविध पसंद और प्राथमिकताओं को पूरा करता है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
औद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापन
कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजन
एसडी कॉलेज में ट्रांसजेंडर के कल्याण पर चर्चा के लिए आयोजित हुआ जागरुकता शिविर
भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आगामी अभियानों की योजना पर की बैठक
सावन माह का पहला सोमवार: सेक्टर 46 मन्दिर में पूजा अर्चना कर भोलेनाथ का किया जलाभिषेक
छात्रों के लिए करियर काउंसलिंग सत्र का आयोजन, 700 से अधिक छात्रों ने लिया भाग
गढ़वाल सभा के संसाधनों का दुरूपयोग रोकेंगे व बंट चुके समाज को फिर से एकजुट करेंगे:कुंदन लाल उनियाल
युवाओं ने बस सर्विस की मांग को लेकर परिवहन विभाग के निदेशक को सौंपा ज्ञापन
युवा कांग्रेस महासचिव चुनाव के लिए युवा नेता सुनील यादव ने भी भरा नामांकन
चंडीगढ़ वन विभाग और टीम सॉल्यूशंस ने रन फ़ॉर फारेस्ट का किया आयोजन