Saturday, June 15, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
वार्ड नंबर 28 मलोया में छबील का आयोजन हुआफोर्टिस अस्पताल मोहाली के डॉक्टरों ने रक्तदान करने से स्वास्थ्य लाभों पर प्रकाश डालासूचना, जनसंपर्क महानिदेशक की मौजूदगी में चार दिन तक हुई स्क्रीनिंगवेलवेट क्लार्क्स एक्सोटिका, जीरकपुर-चंडीगढ़ में 'गो मैं-गो' फेस्टिवल शुरूपंजाब सरकार जल्द करेगी 300 वैटरनरी अधिकारियों की भर्ती: गुरमीत सिंह खुडि्डयांश्मशान घाट के जीर्णोद्धार के लिए 7 करोड़ रुपए खर्च करना आप-कांग्रेस की खुली लूट का संकेत: भाजपा अध्यक्षअम्बाला के एसडी कॉलेज में आयोजित किया गया विश्व रक्तदाता दिवसमुख्यमंत्री नायब सिंह द्वारा पद्मश्री अवार्डियों को किया गया सम्मानित
 
 
 
Chandigarh

बच्चों के मानसिक व शारीरिक विकास में अति सहायक होतीं हैं समर वर्कशॉप्स : अनीशा श्रीवास्तव (आईएएस), एडीसी

June 09, 2024 08:43 PM

चण्डीगढ़ | प्रति वर्ष स्कूलों की गर्मियों की छुट्टियों के दौरान चण्डीगढ़ प्रेस क्लब द्वारा क्लब के सदस्यों के बच्चों के लिए 14 दिवसीय समर वर्कशॉप का आयोजन किया जाता है। इसी सिलसिले में आज से ये समर वर्कशॉप शुरू हुई जिसका शुभारम्भ चण्डीगढ़ की एडिशनल डिप्टी कमिश्नर आईएएस अधिकारी अनीशा श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समर वर्कशॉप्स बच्चों के मानसिक व शारीरिक विकास में अति सहायक सिद्ध होतीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक माता-पिता को इन समर वर्कशॉप्स में अधिकाधिक संख्या में अपने बच्चों को अवश्य भाग लेने के लिए प्रेरित करना चाहिए क्योंकि ग्रीष्म कालीन अवकाशों में इससे बढ़िया समय का सदुपयोग और कहीं नहीं हो सकता। उन्होंने चण्डीगढ़ प्रेस क्लब के इस प्रयास की सराहना भी की।

क्लब के पदाधिकारियों दुष्यंत पुंडिर, अजय जालंधरी, अमनप्रीत सिंह व अंकुश महाजन ने इस मौके पर क्लब का प्रतीक चिन्ह देकर मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। 

अनीशा श्रीवास्तव ने चण्डीगढ़ प्रेस क्लब द्वारा बच्चों के लिए आयोजित समर वर्कशॉप का शुभारम्भ किया |

चण्डीगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष नलिन आचार्य ने इस मौके पर कहा कि क्लब द्वारा पिछले कई वर्षों से क्लब के सदस्यों के बच्चो के लिए ये ये वर्कशॉप आयोजित की जा रही है। इससे जहाँ एक तरफ सदस्यों के बच्चों को कुछ नया सीखने व जानने को मिलता है वहीँ दूसरी तरह क्लब के सदस्यों के बच्चों को आपस में एक दूसरे से मेल-मिलाप का भी अवसर प्राप्त होता है। उन्होंने बताया कि लगभग सौ बच्चों ने इस वर्कशॉप में भाग लेने के लिए आवेदन किया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
वार्ड नंबर 28 मलोया में छबील का आयोजन हुआ
फोर्टिस अस्पताल मोहाली के डॉक्टरों ने रक्तदान करने से स्वास्थ्य लाभों पर प्रकाश डाला
वेलवेट क्लार्क्स एक्सोटिका, जीरकपुर-चंडीगढ़ में 'गो मैं-गो' फेस्टिवल शुरू
श्मशान घाट के जीर्णोद्धार के लिए 7 करोड़ रुपए खर्च करना आप-कांग्रेस की खुली लूट का संकेत: भाजपा अध्यक्ष
विहिप, चंडीगढ़ ने दुर्गा वाहिनी की सदस्यों को प्रोत्साहित किया
इमटेक के वैज्ञानिकों, शोधकर्ताओं व कर्मचारियों ने मीठे जल की छबील लगाई
लक्की के कार्यकाल के दो साल हुए पूरे, बधाई के लिए लगा तांता
फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट, गुरुग्राम ने दक्षिण एशिया का पहला गामा नाइफ ईस्प्रिरिट लॉन्च करने की घोषणा की
नारियल आधारित हेयर ऑयल, गर्मियों में बालों की सुरक्षा के लिए अत्यंत उपयुक्त: डॉ. शिल्पा वोरा
शरीर में पानी की कमी होने पर मीठे पेय नहीं ओआरएस पिएं: विशेषज्ञ