Saturday, July 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाजऔद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापनगली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांचकारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजनहमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवांपंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्कपंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णयहरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
 
 
 
Chandigarh

बच्चों के मानसिक व शारीरिक विकास में अति सहायक होतीं हैं समर वर्कशॉप्स : अनीशा श्रीवास्तव (आईएएस), एडीसी

June 09, 2024 08:43 PM

चण्डीगढ़ | प्रति वर्ष स्कूलों की गर्मियों की छुट्टियों के दौरान चण्डीगढ़ प्रेस क्लब द्वारा क्लब के सदस्यों के बच्चों के लिए 14 दिवसीय समर वर्कशॉप का आयोजन किया जाता है। इसी सिलसिले में आज से ये समर वर्कशॉप शुरू हुई जिसका शुभारम्भ चण्डीगढ़ की एडिशनल डिप्टी कमिश्नर आईएएस अधिकारी अनीशा श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समर वर्कशॉप्स बच्चों के मानसिक व शारीरिक विकास में अति सहायक सिद्ध होतीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक माता-पिता को इन समर वर्कशॉप्स में अधिकाधिक संख्या में अपने बच्चों को अवश्य भाग लेने के लिए प्रेरित करना चाहिए क्योंकि ग्रीष्म कालीन अवकाशों में इससे बढ़िया समय का सदुपयोग और कहीं नहीं हो सकता। उन्होंने चण्डीगढ़ प्रेस क्लब के इस प्रयास की सराहना भी की।

क्लब के पदाधिकारियों दुष्यंत पुंडिर, अजय जालंधरी, अमनप्रीत सिंह व अंकुश महाजन ने इस मौके पर क्लब का प्रतीक चिन्ह देकर मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। 

अनीशा श्रीवास्तव ने चण्डीगढ़ प्रेस क्लब द्वारा बच्चों के लिए आयोजित समर वर्कशॉप का शुभारम्भ किया |

चण्डीगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष नलिन आचार्य ने इस मौके पर कहा कि क्लब द्वारा पिछले कई वर्षों से क्लब के सदस्यों के बच्चो के लिए ये ये वर्कशॉप आयोजित की जा रही है। इससे जहाँ एक तरफ सदस्यों के बच्चों को कुछ नया सीखने व जानने को मिलता है वहीँ दूसरी तरह क्लब के सदस्यों के बच्चों को आपस में एक दूसरे से मेल-मिलाप का भी अवसर प्राप्त होता है। उन्होंने बताया कि लगभग सौ बच्चों ने इस वर्कशॉप में भाग लेने के लिए आवेदन किया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
औद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापन
कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजन
एसडी कॉलेज में ट्रांसजेंडर के कल्याण पर चर्चा के लिए आयोजित हुआ जागरुकता शिविर
भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आगामी अभियानों की योजना पर की बैठक
सावन माह का पहला सोमवार: सेक्टर 46 मन्दिर में पूजा अर्चना कर भोलेनाथ का किया जलाभिषेक
छात्रों के लिए करियर काउंसलिंग सत्र का आयोजन, 700 से अधिक छात्रों ने लिया भाग
गढ़वाल सभा के संसाधनों का दुरूपयोग रोकेंगे व बंट चुके समाज को फिर से एकजुट करेंगे:कुंदन लाल उनियाल
युवाओं ने बस सर्विस की मांग को लेकर परिवहन विभाग के निदेशक को सौंपा ज्ञापन
युवा कांग्रेस महासचिव चुनाव के लिए युवा नेता सुनील यादव ने भी भरा नामांकन
चंडीगढ़ वन विभाग और टीम सॉल्यूशंस ने रन फ़ॉर फारेस्ट का किया आयोजन