Saturday, June 15, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
वार्ड नंबर 28 मलोया में छबील का आयोजन हुआफोर्टिस अस्पताल मोहाली के डॉक्टरों ने रक्तदान करने से स्वास्थ्य लाभों पर प्रकाश डालासूचना, जनसंपर्क महानिदेशक की मौजूदगी में चार दिन तक हुई स्क्रीनिंगवेलवेट क्लार्क्स एक्सोटिका, जीरकपुर-चंडीगढ़ में 'गो मैं-गो' फेस्टिवल शुरूपंजाब सरकार जल्द करेगी 300 वैटरनरी अधिकारियों की भर्ती: गुरमीत सिंह खुडि्डयांश्मशान घाट के जीर्णोद्धार के लिए 7 करोड़ रुपए खर्च करना आप-कांग्रेस की खुली लूट का संकेत: भाजपा अध्यक्षअम्बाला के एसडी कॉलेज में आयोजित किया गया विश्व रक्तदाता दिवसमुख्यमंत्री नायब सिंह द्वारा पद्मश्री अवार्डियों को किया गया सम्मानित
 
 
 
Punjab

सीआईएसएफ कांस्टेबल के समर्थन में किसान संगठनों ने मोहाली में किया रोष मार्च

June 09, 2024 04:42 PM

चंडीगढ़। हिमाचल से सांसद कंगना रानौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल के समर्थन में पंजाब के कई किसान संगठनों ने एकजुटता दिखाते हुए रविवार को मोहाली की सडक़ों पर रोष मार्च किया। किसान संगठनों ने कुलविंदर कौर की बहाली की मांग उठाई।

संयुक्त किसान मोर्चा ,किसान-मजदूर मोर्चा तथा बीकेयू शहीद भगत के आहवान पर किसानों व मजदूरों के कई संगठन आज मोहाली स्थित अंब साहिब गुरूद्वारा में एकत्र हुए। किसान नेता सरवन सिंह पंधेर, मंजीत राय, जगजीत सिंह डल्लेवाल, गुरिंदर सिंह भंगू ने कहा कि कुलविंदर कौर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा तुरंत प्रभाव से रद्द किया जाए। कुलविंदर कौर को रिहा करके उसे नौकरी पर बहाल किया जाए। किसान नेताओं ने कहा कि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान कई बयान दिए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानी आतंकियों से की थी। किसान नेताओं ने कहा कि कंगना ने कुलविंदर कौर के साथ पहले अभद्रता की है। जिसके बाद यह सारा विवाद हुआ है। इस विवाद के बाद भी कंगना ने वीडियो जारी करके पंजाबियों को परोक्ष रूप से आतंकवादी की संज्ञा दी है। यह सही नही है। किसान संगठनों ने मोहाली के अंब साहिब गुरूद्वारा से शुरू होकर शहर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए लघु सचिवालय तक मार्च किया। जहां उन्होंने मोहाली के एसएसपी को मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन दिया। किसान नेताओं ने कहा कि अगर कुलविंदर कौर के खिलाफ दर्ज मामला रद्द नहीं किया जाता है तो वह मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात करके आगामी रणनीति का ऐलान करेंगे।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब सरकार जल्द करेगी 300 वैटरनरी अधिकारियों की भर्ती: गुरमीत सिंह खुडि्डयां
मातरू वंदना योजना के अंतर्गत चालू वित्तीय वर्ष दौरान 60 करोड़ रुपए के वित्तीय लाभ दिए जाएंगे: डा. बलजीत कौर
धर्मांतरण के खिलाफ आवाज उठाने का खामियाजा भुगत रहीं हैं वनीत कौर : जेल जाने से लेकर पति से अलगाव भी सहन किया
पंजाब सरकार ने नेत्रहीन व्यक्तियों के सहायकों के लिए मुफ़्त बस यात्रा की सुविधा शुरू कीः डा. बलजीत कौर
महिलाओं को सम्मान के साथ जीने के लिए हिंसा का डट कर सामना करना पड़ेगा: राज लाली गिल
पंजाब के राज्यपाल द्वारा भारत के राष्ट्रपति से मुलाकात
पंजाब में स्कालरशिप योजना अधीन दिव्यांग विद्यार्थी को दिए जा रहे है वज़ीफ़े: डा. बलजीत कौर
श्री आनंदपुर साहिब में टूरिज्म के विकास को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले डॉ. सुभाष शर्मा
जालंधर पश्चिम उपचुनाव 10 जुलाई को: सिबिन सी
महाराजा रणजीत सिंह प्रैपरेटरी इंस्टीट्यूट के छह और कैडिट बने भारतीय फ़ौज के कमिशनड अफ़सर