Saturday, June 15, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
वार्ड नंबर 28 मलोया में छबील का आयोजन हुआफोर्टिस अस्पताल मोहाली के डॉक्टरों ने रक्तदान करने से स्वास्थ्य लाभों पर प्रकाश डालासूचना, जनसंपर्क महानिदेशक की मौजूदगी में चार दिन तक हुई स्क्रीनिंगवेलवेट क्लार्क्स एक्सोटिका, जीरकपुर-चंडीगढ़ में 'गो मैं-गो' फेस्टिवल शुरूपंजाब सरकार जल्द करेगी 300 वैटरनरी अधिकारियों की भर्ती: गुरमीत सिंह खुडि्डयांश्मशान घाट के जीर्णोद्धार के लिए 7 करोड़ रुपए खर्च करना आप-कांग्रेस की खुली लूट का संकेत: भाजपा अध्यक्षअम्बाला के एसडी कॉलेज में आयोजित किया गया विश्व रक्तदाता दिवसमुख्यमंत्री नायब सिंह द्वारा पद्मश्री अवार्डियों को किया गया सम्मानित
 
 
 
Chandigarh

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल पर धनवर्षा

करूणा घई | June 07, 2024 12:03 PM

चंडीगढ़। अभिनेत्री से नेत्री बनी कंगना रानौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने वालों की होड़ लग गई है। इस केस की सच्चाई अभी तक किसी के सामने नहीं आई है लेकिन कोई इस पर गीत बना रहा है तो किसी ने महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने का ऐलान कर दिया है। किसान संगठनों ने कांस्टेबल कुलविंदर कौर को बहादुर बेटी की संज्ञा दे दी है।

महिला कांस्टेबल को वहां तैनात होने के कारण इस बात की पहले ही जानकारी थी कि कंगना इस गेट से एंट्री करेगी। जिसके चलते वह वहां पर पहले से ही मौजूद थी। इस बीच महिला कांस्टेबल का समर्थन करके मनोबल बढ़ाने वालों की होड़ लग गई है। 

महज दो घंटे में लांच हुए रैप व गीतों पर लाखों व्यूज | 

 

गुरुवार की शाम दिल्ली जाते समय कंगना रानौत जब चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर स्कैनर से गुजर रही थी तो तलाशी के दौरान महिला कांस्टेबल ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद महिला कांस्टेबल को निलंबित करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कुलविंदर कौर नामक महिला कर्मचारी मूल रूप से कपूरथला की रहने वाली है, जिसकी करीब छह साल पहले उसकी जम्मू में शादी हुई थी और कुलविंदर कौर का पति भी सीआईएसएफ में ही है। पिछले ढाई साल से उसकी डयूटी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर है।

कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह किसान यूनियन के साथ जुड़े हुए हैं। उसने एक वीडियो जारी करके उसे बहादुर बहन बताया कंगना रानौत के डोप टेस्ट की जांच की। शेर सिंह ने कहा कि कुलविंदर की स्कैनर पर ड्यूटी थी। शेर सिंह ने दावा कंगना ने जांच के दौरान अभद्रता की और बात बढ़ गई।

कंगना रानौत के घटनाक्रम के बाद पंजाब के कई सिंगरों व रैपरों ने महज दो घंटे के भीतर गीत जारी कर दिए। जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। पंजाब के मोहाली जिला के एक कारोबारी शिवराज सिंह बैंस ने कुलविंदर कौर को एक लाख रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है। कनाडा में बसे पंजाबी रणजीत सिंह ने महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने तथा पांच लाख रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है। भारतीय किसान यूनियन के नेता परमदीप सिंह बैदवान ने भी महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने का ऐलान किया है। इस बीच शुक्रवार को पंजाब के कई वकीलों ने वीडियो जारी करके कुलविंदर कौर का केस मुफ्त में लडऩे का ऐलान किया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
वार्ड नंबर 28 मलोया में छबील का आयोजन हुआ
फोर्टिस अस्पताल मोहाली के डॉक्टरों ने रक्तदान करने से स्वास्थ्य लाभों पर प्रकाश डाला
वेलवेट क्लार्क्स एक्सोटिका, जीरकपुर-चंडीगढ़ में 'गो मैं-गो' फेस्टिवल शुरू
श्मशान घाट के जीर्णोद्धार के लिए 7 करोड़ रुपए खर्च करना आप-कांग्रेस की खुली लूट का संकेत: भाजपा अध्यक्ष
विहिप, चंडीगढ़ ने दुर्गा वाहिनी की सदस्यों को प्रोत्साहित किया
इमटेक के वैज्ञानिकों, शोधकर्ताओं व कर्मचारियों ने मीठे जल की छबील लगाई
लक्की के कार्यकाल के दो साल हुए पूरे, बधाई के लिए लगा तांता
फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट, गुरुग्राम ने दक्षिण एशिया का पहला गामा नाइफ ईस्प्रिरिट लॉन्च करने की घोषणा की
नारियल आधारित हेयर ऑयल, गर्मियों में बालों की सुरक्षा के लिए अत्यंत उपयुक्त: डॉ. शिल्पा वोरा
शरीर में पानी की कमी होने पर मीठे पेय नहीं ओआरएस पिएं: विशेषज्ञ