Saturday, July 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाजऔद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापनगली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांचकारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजनहमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवांपंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्कपंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णयहरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
 
 
 
Chandigarh

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल पर धनवर्षा

करूणा घई | June 07, 2024 12:03 PM

चंडीगढ़। अभिनेत्री से नेत्री बनी कंगना रानौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने वालों की होड़ लग गई है। इस केस की सच्चाई अभी तक किसी के सामने नहीं आई है लेकिन कोई इस पर गीत बना रहा है तो किसी ने महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने का ऐलान कर दिया है। किसान संगठनों ने कांस्टेबल कुलविंदर कौर को बहादुर बेटी की संज्ञा दे दी है।

महिला कांस्टेबल को वहां तैनात होने के कारण इस बात की पहले ही जानकारी थी कि कंगना इस गेट से एंट्री करेगी। जिसके चलते वह वहां पर पहले से ही मौजूद थी। इस बीच महिला कांस्टेबल का समर्थन करके मनोबल बढ़ाने वालों की होड़ लग गई है। 

महज दो घंटे में लांच हुए रैप व गीतों पर लाखों व्यूज | 

 

गुरुवार की शाम दिल्ली जाते समय कंगना रानौत जब चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर स्कैनर से गुजर रही थी तो तलाशी के दौरान महिला कांस्टेबल ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद महिला कांस्टेबल को निलंबित करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कुलविंदर कौर नामक महिला कर्मचारी मूल रूप से कपूरथला की रहने वाली है, जिसकी करीब छह साल पहले उसकी जम्मू में शादी हुई थी और कुलविंदर कौर का पति भी सीआईएसएफ में ही है। पिछले ढाई साल से उसकी डयूटी चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर है।

कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह किसान यूनियन के साथ जुड़े हुए हैं। उसने एक वीडियो जारी करके उसे बहादुर बहन बताया कंगना रानौत के डोप टेस्ट की जांच की। शेर सिंह ने कहा कि कुलविंदर की स्कैनर पर ड्यूटी थी। शेर सिंह ने दावा कंगना ने जांच के दौरान अभद्रता की और बात बढ़ गई।

कंगना रानौत के घटनाक्रम के बाद पंजाब के कई सिंगरों व रैपरों ने महज दो घंटे के भीतर गीत जारी कर दिए। जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। पंजाब के मोहाली जिला के एक कारोबारी शिवराज सिंह बैंस ने कुलविंदर कौर को एक लाख रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है। कनाडा में बसे पंजाबी रणजीत सिंह ने महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने तथा पांच लाख रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है। भारतीय किसान यूनियन के नेता परमदीप सिंह बैदवान ने भी महिला कांस्टेबल को सम्मानित करने का ऐलान किया है। इस बीच शुक्रवार को पंजाब के कई वकीलों ने वीडियो जारी करके कुलविंदर कौर का केस मुफ्त में लडऩे का ऐलान किया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
औद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापन
कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजन
एसडी कॉलेज में ट्रांसजेंडर के कल्याण पर चर्चा के लिए आयोजित हुआ जागरुकता शिविर
भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आगामी अभियानों की योजना पर की बैठक
सावन माह का पहला सोमवार: सेक्टर 46 मन्दिर में पूजा अर्चना कर भोलेनाथ का किया जलाभिषेक
छात्रों के लिए करियर काउंसलिंग सत्र का आयोजन, 700 से अधिक छात्रों ने लिया भाग
गढ़वाल सभा के संसाधनों का दुरूपयोग रोकेंगे व बंट चुके समाज को फिर से एकजुट करेंगे:कुंदन लाल उनियाल
युवाओं ने बस सर्विस की मांग को लेकर परिवहन विभाग के निदेशक को सौंपा ज्ञापन
युवा कांग्रेस महासचिव चुनाव के लिए युवा नेता सुनील यादव ने भी भरा नामांकन
चंडीगढ़ वन विभाग और टीम सॉल्यूशंस ने रन फ़ॉर फारेस्ट का किया आयोजन