Tuesday, May 21, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फिट इंडिया मार्शल आर्ट्स स्कूल गेम्स नेशनल चैंपियनशिप और अवॉर्ड समारोह का रोहतक में हुआ भव्य आयोजन आज होगा फिट इंडिया मार्शल आर्ट्स स्कूल गेम्स नेशनल चैंपियनशिप और अवॉर्ड समारोह का रोहतक में भव्य आयोजन फतेहगढ़ के बॉक्सिंग खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला बने ब्रिक्स फिटनेस एंड डांस एकेडमी के ब्रांड एंबेसडरदिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्ट मानसा में करेगी महिला पंचायतउद्योगों के लिए लाभदायक है सौलर सिस्टम:बलदेव सिंह सरांभिवानी: ऑल नर्सिंग ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा की हुई अहम बैठकविमल कालिया के कविता संग्रह निंबोलियां का विमोचनपीएचडीसीसीआई शी-फोरम ने किया गोष्ठी का आयोजन
 
 
 
Chandigarh

महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री : अलका लांबा

April 25, 2024 07:32 PM

चंडीगढ़ । राष्ट्रीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महंगाई और बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं ? चंडीगढ़ का चुनाव ऐतिहासिक होगा। यहां के चुनाव की लहर हरियाणा, पंजाब में कांग्रेस की जीत तय करेगी। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महंगाई बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं? उनका कहना था कि महंगाई और बेरोजगारी की वजह से महिलाओं को घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा है। अलका लांबा गुरुवार को चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्ष नंदिता हुड्‌डा को कार्यभार संभलवाने के लिए पहुंची थीं। अलका लांबा के साथ चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी, चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव नीतू वर्मा सोईन, नताशा शर्मा, सुनीता शेरावत, सुब्रता दत्ता, उमा सोनी, निधि शर्मा, सुषमा यादव सहित अन्य उपस्थित रहे। अलका लांबा ने नंदिता हुड्‌डा को बधाई दी और महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस के साथ जोड़ने की अपील की। नंदिता हुड्‌डा ने कहा कि चंडीगढ़ में मनीष तिवारी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे।

नंदिता हुड्‌डा ने चंडीगढ़ महिला कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभाला |

अलका लांबा गुरुवार को चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की नई अध्यक्ष नंदिता हुड्डा को पदभार ग्रहण कराने के लिए कांग्रेस भवन आई राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष ने आगे सवाल किया कि पिछले 10 साल में यहां का सांसद किरण खेर ने क्या काम किया। काम नहीं करने के कारण उनकी टिकट काट दी गई? अलका लांबा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में वरुण गांधी और मीनाक्षी लेखी को क्यों मार्गदर्शन मंडल में भेज दिया गया। भाजपा की ओर से दावा किया गया कि डा. हर्षवर्धन ने कोविड में अच्छा काम किया था फिर वे क्यों घर बिठा दिए गए। चंडीगढ़ कांग्रेस में नाराजगी से जुड़े सवाल और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के एक कैडर के गायब होने के सवाल पर उनका कहना था कि हमारा कांग्रेस परिवार एक है। आप जब घर में होते हैं तो क्या आप को गुस्सा नहीं आता है? यह देश के लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, हम सब एक हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
विमल कालिया के कविता संग्रह निंबोलियां का विमोचन
पीएचडीसीसीआई शी-फोरम ने किया गोष्ठी का आयोजन
आम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ
अकाली दल प्रत्याशी एन के शर्मा ने पंजग्रामी के गांवों का किया दौरा
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन