Tuesday, May 21, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फिट इंडिया मार्शल आर्ट्स स्कूल गेम्स नेशनल चैंपियनशिप और अवॉर्ड समारोह का रोहतक में हुआ भव्य आयोजन आज होगा फिट इंडिया मार्शल आर्ट्स स्कूल गेम्स नेशनल चैंपियनशिप और अवॉर्ड समारोह का रोहतक में भव्य आयोजन फतेहगढ़ के बॉक्सिंग खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला बने ब्रिक्स फिटनेस एंड डांस एकेडमी के ब्रांड एंबेसडरदिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्ट मानसा में करेगी महिला पंचायतउद्योगों के लिए लाभदायक है सौलर सिस्टम:बलदेव सिंह सरांभिवानी: ऑल नर्सिंग ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा की हुई अहम बैठकविमल कालिया के कविता संग्रह निंबोलियां का विमोचनपीएचडीसीसीआई शी-फोरम ने किया गोष्ठी का आयोजन
 
 
 
Punjab

पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा

April 20, 2024 09:02 PM

पटियाला। पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने आम आदमी पार्टी की सरकार को जुमलों की सरकार करार देते हुए कहा है कि पंजाब की महिलाएं आज भी एक-एक हजार रुपये मासिक भत्ते का इंतजार कर रही हैं। एन.के.शर्मा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पटियाला में विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं व शहर के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों से रूबरू हुए।

उन्होंने कहा कि पंजाब में पिछले ढाई साल से सत्ता संभाल रही आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब के विकास के मामले में बीस साल पीछे धकेल दिया है। भगवंत मान सरकार का पूरा ध्यान केवल प्रचार की तरफ है। पंजाब के हालात आज ये हो गए हैं कि सरकार कर्ज उतारने के लिए कर्ज ले रही है। पूर्व सरकारों को कर्ज व अन्य मुद्दों पर घरने वाली सरकार खुद भी पंजाब की जनता को बताए कि उनके कार्यकाल के दौरान कितना कर्ज लिया गया है और उसका कहां इस्तेमाल किया गया है।

कर्ज उतारने के लिए कर्ज ले रही आप सरकार |

शर्मा ने कहा कि वर्ष 2022 के चुनाव के दौरान जो वादे करके आम आदमी पार्टी सत्ता में आई थी आज उन सब वादों को भूल चुकी है। पंजाब की लाखों महिलाओं को हर महीने एक-एक हजार रुपये मासिक भत्ता देने के नाम पर गुमराह किया गया। आज भी पंजाब की महिलाओं को भत्ते का इंतजार है। पंजाब के हालात यह हो गए हैं कि सरकारी कर्मचारियों को कई-कई माह से वेतन नहीं मिल रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर प्रचार करने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी चुनाव से पहले ही दौड़ से बाहर हो चुके हैं। आप के प्रत्याशी अगर वोट मांगने के लिए आएं तो उनसे विधानसभा चुनाव में किए गए वादों का हिसाब जरूर मांगा जाए। इस अवसर पर शिरोमणि कमेटी सदस्य जरनैल सिंह करतारपुर,खुशवंत सिंह ढिल्लों, बीबी महिंदर कौर, कृष्ण सिंह सनौर, गुरदर्शन सिंह गांधी, पलविंदर सिंह रिंकू, अमरजीत सिंह नौगावां, निरंजन सिंह फौजी, दविंदरपाल सिंह चढ्ढा, जसविंदर पाल सिंह, महिंदर सिंह पंजेटा समेत कई अकाली नेता मौजूद थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्ट मानसा में करेगी महिला पंचायत
उद्योगों के लिए लाभदायक है सौलर सिस्टम:बलदेव सिंह सरां
अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।