Saturday, July 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाजऔद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापनगली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांचकारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजनहमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवांपंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्कपंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णयहरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
 
 
 
Punjab

पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा

April 20, 2024 09:02 PM

पटियाला। पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने आम आदमी पार्टी की सरकार को जुमलों की सरकार करार देते हुए कहा है कि पंजाब की महिलाएं आज भी एक-एक हजार रुपये मासिक भत्ते का इंतजार कर रही हैं। एन.के.शर्मा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पटियाला में विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओं व शहर के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों से रूबरू हुए।

उन्होंने कहा कि पंजाब में पिछले ढाई साल से सत्ता संभाल रही आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब के विकास के मामले में बीस साल पीछे धकेल दिया है। भगवंत मान सरकार का पूरा ध्यान केवल प्रचार की तरफ है। पंजाब के हालात आज ये हो गए हैं कि सरकार कर्ज उतारने के लिए कर्ज ले रही है। पूर्व सरकारों को कर्ज व अन्य मुद्दों पर घरने वाली सरकार खुद भी पंजाब की जनता को बताए कि उनके कार्यकाल के दौरान कितना कर्ज लिया गया है और उसका कहां इस्तेमाल किया गया है।

कर्ज उतारने के लिए कर्ज ले रही आप सरकार |

शर्मा ने कहा कि वर्ष 2022 के चुनाव के दौरान जो वादे करके आम आदमी पार्टी सत्ता में आई थी आज उन सब वादों को भूल चुकी है। पंजाब की लाखों महिलाओं को हर महीने एक-एक हजार रुपये मासिक भत्ता देने के नाम पर गुमराह किया गया। आज भी पंजाब की महिलाओं को भत्ते का इंतजार है। पंजाब के हालात यह हो गए हैं कि सरकारी कर्मचारियों को कई-कई माह से वेतन नहीं मिल रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर प्रचार करने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी चुनाव से पहले ही दौड़ से बाहर हो चुके हैं। आप के प्रत्याशी अगर वोट मांगने के लिए आएं तो उनसे विधानसभा चुनाव में किए गए वादों का हिसाब जरूर मांगा जाए। इस अवसर पर शिरोमणि कमेटी सदस्य जरनैल सिंह करतारपुर,खुशवंत सिंह ढिल्लों, बीबी महिंदर कौर, कृष्ण सिंह सनौर, गुरदर्शन सिंह गांधी, पलविंदर सिंह रिंकू, अमरजीत सिंह नौगावां, निरंजन सिंह फौजी, दविंदरपाल सिंह चढ्ढा, जसविंदर पाल सिंह, महिंदर सिंह पंजेटा समेत कई अकाली नेता मौजूद थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाज
हमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवां
पंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्क
पंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णय
खालसा कॉलेज मोहाली में 31 जुलाई तक ले सकेंगे दाखिला
पंजाब में नया राजनीतिक दल बनाएंगे कट्टरपंथी
पंजाब की 100 महिलाओं को कॉरपोरेट संगठनों की लीडर बनाने की कवायद - पंजाब 100
आध्यात्मिक गुरु सकलअमा द्वारा लिखित पुस्तक 'मैसेजस फ्रॉम हिमालयन सेजेसः टाइमली एंड टाइमलेस’ पर हुई चर्चा
अदालतों में महिलाओं के इंसाफ की लड़ाई लड़ेगी दिशा वूमैन वैलफेयर ट्रस्ट:हरदीप कौर
पंजाब के विकास के लिए केंद्र-राज्य के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध महत्वपूर्ण: सांसद विक्रम साहनी