Haryana

कुरुक्षेत्र के समाज सेवी संदीप गर्ग भाजपा में शामिल, सीएम ने किया स्वागत 

March 05, 2024 03:36 PM

चंडीगढ़ । कुरुक्षेत्र के समाजसेवी संदीप गर्ग मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ स्थित अपने आवास पर संदीप गर्ग को पार्टी का पटका पहनाकर उन्हें भाजपा में शामिल किया। संदीप गर्ग ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि वह पार्टी की मजबूती के लिए पूरी निष्ठा और मेहनत के साथ काम करेंगे और सरकार की उपलब्धियां और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।
संदीप गर्ग के शामिल होने से कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी को बड़ी मदद मिलेगी। संदीप गर्ग इस समय पर कुरुक्षेत्र लोकसभा के पांच शहरों में निशुल्क रसोई चला रहे हैं जिनमें हजारों लोग रोजाना भोजन ग्रहण कर रहे हैं। संदीप गर्ग की अगवाई में कुरुक्षेत्र लोकसभा में तीन दर्जन गांवों में सिलाई सेंटर चल रहे हैं।सामाजिक और युवा संगठनों में भी संदीप गर्ग लगातार सहयोग देने का काम कर रहे हैं। गर्भवती महिलाओं के लिए भी संदीप गर्ग ने निशुल्क एम्बुलेंस की सेवा शुरू की हुई है।
संदीप गर्ग निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पिछले आठ साल से लाडवा सीट के लिए चुनावी तैयारी कर रहे थे। अब बीजेपी में शामिल होने के बाद उनका लक्ष्य बदल जाएगा। संदीप गर्ग इस समय लाडवा, रादौर और शाहबाद विधानसभा क्षेत्रों में सामाजिक कार्य व्यापक स्तर पर चला रहे हैं। संदीप गर्ग के साथ आज शिल्पी गर्ग, सजल गर्ग, सूर्यांश गर्ग, नवीन कुमार बंसल, मुकेश गुलाटी, राजेश भाटिया, संगीत सिंगला, अश्वनी गर्ग, स्वाति सिंगला, मेघा गर्ग और विकास सिंगला भी बीजेपी में शामिल हुए।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक
हरियाणा के चुनावी रण मैं ससुर और बहू हुए आमने सामने
टे्रन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत
सट्टेबाजी का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रिश्वत लेने वाले थाना प्रभारी व एएसआई काबू
एक बार मार्क की शिकायत दोबारा आई तो देना होगा जवाब:नायब सैनी
संकल्प पत्र में भाजपा की गारंटी,हर वर्ग का होगा विकास: गुप्ता
अंबाला से बाहर नहीं करूंगा प्रचार:अनिल विज
यमुनानगर में पलटा स्कूली बच्चों से भरा ऑटो, एक की मौत, छह घायल
बहादुरगढ़ में दोस्तों ने कर डाला दोस्त का कत्ल
कॉमिक बुक में जींद के नौजवान का अभियान पढ़ेंगे बच्चे