Saturday, July 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाजऔद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापनगली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांचकारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजनहमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवांपंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्कपंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णयहरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
 
 
 
Haryana

पांचवें फिल्म फेस्टिवल की आज लांच होगी ट्राफी

January 09, 2024 07:37 PM
चंडीगढ़। फरवरी माह में होने जा रहे तीन दिवसीय पांचवें फिल्म फेस्टिवल की ट्राफी की लांच एवं सोविनियनर विमोचन 10 जनवरी को टैगोर थिएटर में होगी। यहां बालीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचेंगे।
आयोजन समिति के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश कुमार ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले वर्षों में भारत के चार प्रमुख राज्यों में फिल्म फेस्टिवल आयोजित किए जा चुके हैं। इस बार यह फेस्टिवल सिटी ट्राई सिटी में 23 से 25 फरवरी 2024 को बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस पांचवें चित्र भारती फिल्म फेस्टिवल की ट्राफी लांचिंग पर 10 जनवरी को फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के अलावा परमजीत सिंह सिद्धू पम्मी बाई और कन्हैया मित्तल एवं अन्य कई बड़ी हस्तियां पहुंचेंगी। टैगोर थिएटर में ट्राफी लांचिंग इवेंट एक मेगा शो के रुप में आयोजित जा रहा है। इस समारोह में सेलिब्रिटी,राजनेताओं और अलग अलग क्षेत्र की कई दिग्गज पहुंचेंगे। कार्यक्रम को पूर्ण रुप से व्यवस्थित बनाने के लिए सुरक्षा एवं अन्य व्यवस्थाओं पर फोकस किया गया है।
इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता तथा  चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर अनूप गुप्ता,पंचकूला नगर निगम के मेयर कुलभूषण गोयल, अखिल भारतीय सह प्रचार प्रमुख नरेंद्र ठाकुर,भारतीय चित्र साधना के अध्यक्ष डा..बीके कुठियाला और आयोजन समिति के अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी विशेष आमंत्रित रहेंगे।  
उन्होंने बताया कि फिल्म फेस्टिवल में वृत्तचित्र,शार्ट फिल्म,बाल फिल्में,कैंपस फिल्में, महिला सशक्तिकरण,रोजगार सृजन,समरसता,पर्यावरण,भविष्य का भारत जनजातीय समाज,ग्राम विकास,वसुधैव कुटुंबकम् एवं बाल चल चित्र में पराक्रमी बच्चे,बाल शिक्षा में नवाचार और नैतिक शिक्षा विषय को लिया है।भारत के लगभग सभी राज्यों की उपरोक्त श्रेणी की फिल्में शामिल की गई हैं। इस बार भारत के अलावा अमेरिका और अन्य कई देशों से फिल्में इस फेस्टिवल में शामिल होंगी।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी, एससी नेता करेंगे प्रदेश भर में प्रवास
प्रदेश के सभी विधानसभा हलकों का दौरा करेंगे सीएम व भाजपा अध्यक्ष
सरस्वती नदी के इतिहास को जानेगी युवा पीढ़ी
गुरुग्राम: अभी शांति से ब्लैक बैज लगाए, 28 को गरजेंगी नर्सिंग आफिसर्स
अंबाला में 26-28 जुलाई को लगेगा हरियाणा का सबसे बड़ा एफपीओ मेला
प्रधानमंत्री मोदी से मिले हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली
अंबाला में पूर्व सैनिक ने अपने पांच परिजनों को मौत के घाट उतारा
हरियाणा के अंतिम छोर में दलितों ने भरी हुंकार
बुडो काई डू मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फेडरेशन ने गोपाल मूर्ति फाउंडेशन और विश्वास फाउंडेशन के साथ मिलकर लगाए पौधे