Monday, July 15, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

पांचवें फिल्म फेस्टिवल की आज लांच होगी ट्राफी

January 09, 2024 07:37 PM
चंडीगढ़। फरवरी माह में होने जा रहे तीन दिवसीय पांचवें फिल्म फेस्टिवल की ट्राफी की लांच एवं सोविनियनर विमोचन 10 जनवरी को टैगोर थिएटर में होगी। यहां बालीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचेंगे।
आयोजन समिति के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश कुमार ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले वर्षों में भारत के चार प्रमुख राज्यों में फिल्म फेस्टिवल आयोजित किए जा चुके हैं। इस बार यह फेस्टिवल सिटी ट्राई सिटी में 23 से 25 फरवरी 2024 को बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस पांचवें चित्र भारती फिल्म फेस्टिवल की ट्राफी लांचिंग पर 10 जनवरी को फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के अलावा परमजीत सिंह सिद्धू पम्मी बाई और कन्हैया मित्तल एवं अन्य कई बड़ी हस्तियां पहुंचेंगी। टैगोर थिएटर में ट्राफी लांचिंग इवेंट एक मेगा शो के रुप में आयोजित जा रहा है। इस समारोह में सेलिब्रिटी,राजनेताओं और अलग अलग क्षेत्र की कई दिग्गज पहुंचेंगे। कार्यक्रम को पूर्ण रुप से व्यवस्थित बनाने के लिए सुरक्षा एवं अन्य व्यवस्थाओं पर फोकस किया गया है।
इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता तथा  चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर अनूप गुप्ता,पंचकूला नगर निगम के मेयर कुलभूषण गोयल, अखिल भारतीय सह प्रचार प्रमुख नरेंद्र ठाकुर,भारतीय चित्र साधना के अध्यक्ष डा..बीके कुठियाला और आयोजन समिति के अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी विशेष आमंत्रित रहेंगे।  
उन्होंने बताया कि फिल्म फेस्टिवल में वृत्तचित्र,शार्ट फिल्म,बाल फिल्में,कैंपस फिल्में, महिला सशक्तिकरण,रोजगार सृजन,समरसता,पर्यावरण,भविष्य का भारत जनजातीय समाज,ग्राम विकास,वसुधैव कुटुंबकम् एवं बाल चल चित्र में पराक्रमी बच्चे,बाल शिक्षा में नवाचार और नैतिक शिक्षा विषय को लिया है।भारत के लगभग सभी राज्यों की उपरोक्त श्रेणी की फिल्में शामिल की गई हैं। इस बार भारत के अलावा अमेरिका और अन्य कई देशों से फिल्में इस फेस्टिवल में शामिल होंगी।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा नर्सिंग वेलफेयर एसोसिएशन मांगें पूरी न होने से नाराज, 25 जुलाई को करेंगी दो घंटे की हड़ताल
गुरुग्राम: हरियाणा के स्वास्थ्य महानिदेशक ने किया सेक्टर-10 अस्पताल का दौरा
जेनरोबोटिक इनोवेशन ने एचएसवीपी पानीपत में अभूतपूर्व मैनहोल क्लीनिंग रोबोट, बैंडिकूट लॉन्च किया- उन्नत रोबोटिक्स की ओर एक कदम
नॉन-सर्जिकल इंटरवेंशंस से मृत्यु दर में 21 प्रतिशत की कमी आई
करनाल में हुआ 75वें राज्य स्तरीय वन महोत्सव का भव्य आयोजन
पूर्व मंत्री स्वर्गीय शेर सिंह की बेटी गीता चौधरी अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल
केंद्र सरकार ने 25 जून को संविधान हत्या दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया ताकि ऐसा दोबारा न हो : अनिल विज
संविधान हत्या दिवस, हर भारतीय के अंदर लोकतंत्र की रक्षा और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की अमर ज्योति को रखेगा जीवित : सुदेश कटारिया
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 मे ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी कांग्रेस पार्टी : हरकेश शर्मा रामगढ़
कुरुक्षेत्र: हाईवे पर टायर फटने से राज्यमंत्री सुभाष सुधा की पायलट गाड़ी पलटी