Monday, July 15, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

गुरुग्राम: एक समान विकास की पक्षधर है भाजपा सरकार: सतप्रकाश जरावता

संजय कुमार मेहरा | March 19, 2022 07:03 PM


गुरुग्राम के गांव खो व कासन में विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद आयोजित समारोह में मंचासीन विधायक सतप्रकाश जरावता व अन्य अतिथि।


-बोले, शिक्षा के मंदिरों में नहीं रहेगी इंफ्रास्ट्रक्चर की कोई कमी
-गांव खो के सरकारी स्कूल को 8वीं से अपग्रेड कर 12वीं तक किया
-कासन गांव में गलियों के निर्माण का किया शिलान्यास
-स्कूल में तीन नये कमरे बनवाने पर विधायक का ग्रामीणों ने जताया आभार

संजय कुमार मेहरा

गुरुग्राम। मानेसर नगर निगम के गांव खो और कासन में पटौदी के विधायक सतप्रकाश जरावता द्वारा करोड़ों रुपये के विकास कार्य का शिलान्यास किया गया। गांव खो में सरकारी स्कूल को आठवीं से सीधा बारहवीं क्लास तक कराने ओर स्कूल में तीन नये कमरे बनवाने के लिए विधायक सतप्रकाश जरावता का ग्रामीणों की ओर से अभिन्दन किया गया। विधायक ने कासन गांव में गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

 

 

गांव खो मानेसर की तरफ से विधायक सतप्रकाश जरावता का सरपंच राजेंद्र, पूर्व सरपंच विक्रम, पूर्व सरपंच रोहतास, जगमाल नम्बरदार, मोहित, जीते, बंसी, नरेंद्र, रामशरा, राजबीर पप्पू, रामजीवन, सुरेश यादव समेत ग्रामीणों की ओर से पगड़ी बांधकर स्वागत और सम्मान किया गया। इस अवसर पर गुरुग्राम सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष सरपंच सुन्दरलाल यादव सिकन्दरपुर, विजयपाल सरपंच नाहरपुर, प्रदीप सरपंच, दयाराम चेयरमैन, ओमप्रकाश पूर्व सरपंच, देविंदर यादव, साधु सिंह, सुरेश यादव, गांव कासन की तरफ से गांव के सरपंच सतदेव, पूर्व सरपंच रमेश जांगड़ा, विनोद चौहान सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

इस मौके पर अपने संबोधन में विधायक सतप्रकाश जरावता ने कहा कि प्रदेश के एक समान विकास की पक्षधर प्रदेश की भाजपा सरकार है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार हर क्षेत्र में सुविधाएं देने पर फोकस कर रही है। चाहे स्कूलों को अपग्रेड करने की बात हो या फिर स्कूल में इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध कराने की। सरकार की हर स्तर पर सुविधाओं में इजाफा कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मानेसर क्षेत्र के विकास के लिए मानेसर नगर निगम का गठन किया है। नगर निगम में शामिल गांवों की अब कायापलट की जाएगी। गांवों में शहर की तर्ज पर मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी।

उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में कोई समस्या हो, कोई सुविधा से वंचित हो तो बेझिझक उन्हें बता सकते हैं। हर समस्या का समाधान तय समय में होगा और हर सुविधा दी जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष उन्होंने अब तक जो भी मांगें रखी हैं, उनको तत्काल प्रभाव से पूरा किया गया है। विधायक ने कहा कि प्रदेश के हर गांव, हर कस्बे, हर जिले का एक समान विकास करने को संकल्पबद्ध हैं।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा नर्सिंग वेलफेयर एसोसिएशन मांगें पूरी न होने से नाराज, 25 जुलाई को करेंगी दो घंटे की हड़ताल
गुरुग्राम: हरियाणा के स्वास्थ्य महानिदेशक ने किया सेक्टर-10 अस्पताल का दौरा
जेनरोबोटिक इनोवेशन ने एचएसवीपी पानीपत में अभूतपूर्व मैनहोल क्लीनिंग रोबोट, बैंडिकूट लॉन्च किया- उन्नत रोबोटिक्स की ओर एक कदम
नॉन-सर्जिकल इंटरवेंशंस से मृत्यु दर में 21 प्रतिशत की कमी आई
करनाल में हुआ 75वें राज्य स्तरीय वन महोत्सव का भव्य आयोजन
पूर्व मंत्री स्वर्गीय शेर सिंह की बेटी गीता चौधरी अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल
केंद्र सरकार ने 25 जून को संविधान हत्या दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया ताकि ऐसा दोबारा न हो : अनिल विज
संविधान हत्या दिवस, हर भारतीय के अंदर लोकतंत्र की रक्षा और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की अमर ज्योति को रखेगा जीवित : सुदेश कटारिया
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 मे ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी कांग्रेस पार्टी : हरकेश शर्मा रामगढ़
कुरुक्षेत्र: हाईवे पर टायर फटने से राज्यमंत्री सुभाष सुधा की पायलट गाड़ी पलटी