Saturday, July 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
फोर्टिस मोहाली के डॉक्टरों ने वॉटर वेपर थेरेपी से प्रोस्टेट समस्याओं से पीड़ित 73 वर्षीय व्यक्ति का किया इलाजऔद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापनगली क्रिकेट टूर्नामेंट की जर्सी और कैप हुई लांचकारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में एक पेड़ शहीदों के नाम कार्यक्रम का हुआ आयोजनहमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवांपंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्कपंजाब:आधुनिक खेती मशीनरी पर 21 करोड़ रुपए की सब्सिडी देने का निर्णयहरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
 
 
 
International

पेप्सी ने चीन में बंद किया प्लांट,कर्मचारी मिला कोरोना पॉजिटिव

June 23, 2020 04:24 PM

बीजिंग। पेप्सी फैक्ट्री ने कर्मचारी के कोरोना-19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद बीजिंग में अपने ऑपरेशन को स्थगित कर दिया। खाद्य और पेय पदार्थ की दिग्गज कंपनी पेप्सीको ने अपने कुछ कर्मचारियों द्वारा चीनी राजधानी में कोरोना वायरस के सकारात्मक परीक्षण के बाद बीजिंग में परिचालन निलंबित कर दिया है। यहां शहर के अधिकारी लाखों लोगों का खासतौर पर रेस्तरां, खाद्य वितरण सेवाओं और बाजार विक्रेताओं के कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कर रहे हैं।
चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि उसने देश में 32 नए कोविड-19 मामलों की सूचना दी थी। घरेलू स्तर पर प्रसारित मामलों में से 22 मामले बीजिंग में और तीन पड़ोसी हेबेई प्रांत में पाए गए। शनिवार को भी सात नए एसिम्पटोमैटिक मामलों की सूचना दी गई थी। इसमें कहा गया है कि विदेशों में 58 सहित 111 एसिम्पटोमैटिक मामले अभी भी चिकित्सा अवलोकन के अधीन थे।

 
Have something to say? Post your comment