Sunday, April 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Chandigarh

इनसो ने पंजाब यूनिवर्सिटी को भेंट की वाशिंग मशीन व सैनेट्री पैड वैंडिंग मशीन

August 24, 2023 07:07 PM

 

चंडीगढ़। इनसो ने अपने मेनिफेस्टो का एक और वादा पूरा करते हुए गुरुवार को पंजाब यूनिवर्सिटी को 10 वाशिंग मशीन और 11 सेनेटरी पैड वैंडिंग मशीन व इनक्यूबेटर भेंट किए। इससे पहले भी इनसो ने पंजाब यूनीवर्सिटी के छात्रों को विधान सभा एजुकेशनल ट्रिप, सेंट्रल प्लेसमेंट सेल की प्लेसेंट ड्राइव भी करवाई थी, जिसमें 80 छात्रों को प्लेसमेंट प्राप्त हुई थी व इनसो स्टूडेंट स्कॉलरशिप के तहत कई विभागों के टॉपर्स को स्टडी मैटेरियल भी दिया। 

इनसो इंचार्ज रजत नैन ने बताया कि इनसो सदैव छात्र हितों के लिए काम करती रही है और इसी श्रेणी में आज अपने मेनिफेस्टो को लगभग पूरा करने के क्रम में 10 वाशिंग मशीन व 11 सेनेटरी पैड वाइंडिंग मशीन दी गई। उन्होंने बताया कि इनसो ने डीएसडब्ल्यू से निवेदन किया है कि वाशिंग मशीन 5 गर्ल्स और 5 बॉयज हॉस्टल में लगवाई जाए, ताकि दोनों हॉस्टल में कपड़े धोने की समस्या कुछ हद तक दूर हो सके।

सेनेटरी पैड वैंडिंग मशीन के लिए इनसो ने अथॉरिटी से निवेदन किया की इन मशीनों को उसे जगह इंस्टॉल करवाया जाए, जहां लड़कियों की संख्या ज्यादा है और जो हॉटस्पॉट एरियाज है। इन मौके पर पीयू ऑथरोटीज की तरफ से पंजाब यूनिवर्सिटी के डीएसडब्ल्यू प्रोफेसर जितेंद्र ग्रोवर, डीएसडब्ल्यू (वूमेन) समृत कहलों, एसोसिएट डीएसडब्ल्यू श्री नरेश कुमार व बॉयज हॉस्टल 1 के वार्डन  मौजूद रहे। इस मौके पर अनिल ढुल, गौतम नैन, कश्मीर राणा,इनसो के इंचार्ज रजत नैन, पूर्व सेक्रेटरी प्रवेश बिश्नोई, अमन गोयत, अनुज रेढ़ू, दीपक गोयत, विशेष ढाका अनिरुद्ध मलहान,हिमानी यादव अंकितब्लहाराइनसो के साथी मौजूद रहे।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
महंगाई, बेरोजगारी पर क्यों चुप हैं प्रधानमंत्री : अलका लांबा
आम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ
अकाली दल प्रत्याशी एन के शर्मा ने पंजग्रामी के गांवों का किया दौरा
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी