Chandigarh औद्योगिक क्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर मेयर को सौंपा ज्ञापन
चंडीगढ़ । चंडीगढ़ व्यापारी एकता मंच के पदाधिकारियों के द्वारा औद्योगिक क्षेत्र फेस-2 में आ रही समस्याओं को लेकर बुधवार को चंडीगढ़ महापौर कुलदीप कुमार को ज्ञापन सौंपा गया|
Punjab हमारे किसान बेइंसाफ़ी के नहीं सम्मान के हकदार: संधवां
चंडीगढ़| शंभू बार्डर पर किसानों को रोकने के लिए हरियाणा के पुलिस अधिकारियों द्वारा निभाई गई भूमिका के लिए उनको बहादुरी के पुरुस्कारों की सिफ़ारिश पर सख़्त ऐतराज़ जताते हुए पंजाब विधान सभा के स्पीकर स. कुलतार सिंह संधवां ने प्रधान मंत्री को किसानों को शंभू बार्डर पर आगे बढ़ने से रोकने में शामिल पुलिस अधिकारियों के लिए बहादुरी के पुरुस्कारों की सिफ़ारिश संबंधी फ़ैसले पर पुर्नविचार करने की अपील की है।
Punjab पंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध: लाल चंद कटारूचक्क
चंडीगढ़| पंजाब के वन और वन जीव सुरक्षा मंत्री लाल चंद कटारूचक्क ने आज साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर स्थित वन परिसर में विभाग से सबंधित अलग- अलग यूनियनों के साथ मीटिंगें की। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार कर्मचारियों की भलाई के लिए वचनबद्ध है और जायज माँगों को ध्यानपूर्वक विचार कर कोई हल निकालने की कोशिश की जाएगी।
Haryana हरियाणा पुलिस के जवान विकट परिस्थितियों में धैर्य के साथ कर रहे हैं कर्तव्यों का निर्वहन:नायब सिंह
चंडीगढ़| हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पुलिस का कार्य चुनौतीपूर्ण है। हरियाणा पुलिस ने विकट व विषम परिस्थितियों में भी धैर्य तथा सूझबूझ का परिचय देते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही है। सरकार हरियाणा पुलिस को देश की अग्रणी पुलिस बनाने के लिए कटिबद्ध है। पुलिस में पारदर्शी तरीके से भर्ती के लिए टीआरपी (ट्रांसपेरेंट रिक्रूटमेंट प्रोसेस) लागू किया है। प्रशिक्षण संस्थान यह ध्यान रखें कि पुलिस का जवान एक अच्छा पुलिसकर्मी होने के साथ-साथ एक अच्छा नागरिक भी हो।
Haryana सरस्वती नदी के इतिहास को जानेगी युवा पीढ़ी
चंडीगढ़। देश की प्राचीनतम पवित्र नदी सरस्वती के इतिहास से युवा पीढ़ी रूबरू होगी। दरअसल, राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद (एनसीईआरटी) ने सरस्वती नदी के इतिहास को पाठ्यक्रम में शामिल किया है।
Haryana गुरुग्राम: अभी शांति से ब्लैक बैज लगाए, 28 को गरजेंगी नर्सिंग आफिसर्स
गुरुग्राम। वर्षों से लम्बित पड़ी अपनी मांगों को पूरा करने के लिए मंगलवार को आॅल नर्सिंग आफिसर वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा के बैनर तले गुरुग्राम जिला के सभी नागरिक अस्पतालों, पीएचसी, सीएचसी, एसडीएच में नर्सिंग आफिसर्स ने एकजुटता दिखाई। सभी ने ब्लैक बैज लगाकर स्वास्थ्य विभाग, सरकार से अपनी मांगें पूरी करने की गुहार लगाई।