Haryana मुख्यमंत्री नायब सिंह द्वारा पद्मश्री अवार्डियों को किया गया सम्मानित
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने शुक्रवार को अपने चंडीगढ? निवास पर पहुंचे हरियाणा के पद्मश्री अवार्डियों को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हरियाणा प्रदेश के लिए बड़े गर्व की बात है कि विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल करने वालों को मान्यता देते हुए केंद्र सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है। युवा पीढ़ी को सर्वोच्च नागरिक अवार्ड के बारे जानकारी होनी चाहिए और ऐसे अवार्डियों से प्रेरणा लेनी चाहिए।
Haryana पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने जिले में सरकार द्वारा ढांचागत सुविधाओं पर दिए जा रहे फॉक्स को लेकर किया धन्यवाद
हरियाणा के पूर्व शिक्षा प्रो. मंत्री रामबिलास शर्मा ने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने जिला महेंद्रगढ़ के लिए विभिन्न नए व पुराने प्रोजेक्ट के संबंध में विस्तार से चर्चा की।
Haryana लोकसभा की चुनावी हार के बाद बीजेपी ने नीतिगत हार भी की स्वीकार: हुड्डा

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा की चुनावी हार के बाद अब बीजेपी ने अपनी नीतिगत हार भी स्वीकार कर ली है। क्योंकि जिस बीजेपी ने सत्ता में आते ही कांग्रेस द्वारा शुरू की गई 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट आवंटन की स्कीम को बंद कर दिया था, वहीं बीजेपी अब प्लॉट बांटने की बात कह रही है। जो बीजेपी फैमिली और प्रॉपर्टी आईडी को अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि मानती थी, अब वहीं बीजेपी उनकी खामियों को स्वीकार कर रही है।

National तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही देशभर के किसानों को मोदी की बड़ी सौगात, पहले ही दिन इस फाइल पर किए साइन

तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने किसानों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. पीएम मोदी ने सोमवार ,10 जून को किसान सम्मान निधि की किस्त जारी करने को लेकर फाइल पर साइन किए हैं  । 

Haryana हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने हरियाणा भवन दिल्ली में लोगों से मिलकर सुनी समस्याएँ

सीएम ने लोगों को बताया कि उनकी समस्याओं के निवारण के लिए चंडीगढ़ में मुख्यसचिव कार्यालय में ‘समाधान प्रकोष्ठ’बनाया गया है

Haryana मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना के अंतर्गत गरीब लोगों के सर पर होगी छत मुहैया : नायब सिंह
हरियाणा में गरीब लोगों के सिर पर छत मुहैया करवाने के उद्देश्य शुरू की गई मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना के अंतर्गत सरकार 10 जून को 7500 से अधिक बीपीएल लाभार्थियों को 100- 100 गज के प्लाटों का कब्जा प्रमाण पत्र प्रदान करेगी। कब्जा देकर इन प्लाटों की रजिस्ट्री भी मौके पर ही करवाई जाएगी।