Haryana आतंकवादियों के विरुद्ध मजबूत दीवार बनकर खड़े हुए थे आइएएस एमएल वर्मा और उनका परिवार
चंडीगढ़| हरियाणा की राजनीति और प्रशासनिक गलियारों में एमएल वर्मा एक ऐसा नाम है, जिनका जिक्र आते ही न केवल मुख्यमंत्री के कार्यों के प्रति समर्पित निष्ठावान अधिकारियों की याद आने लगती है, बल्कि आतंकवाद के दौर में एसवाईएल नहर बनाने के लिए सरकार की ओर से किए जाने वाले प्रयासों में अधिकारियों की गंभीर भूमिका की याद दिलाती है।
Haryana पेंशन बहाली की मांग पर 16 फरवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल करेंगे कर्मचारी
चंडीगढ़। पुरानी पेंशन बहाली समेत कई मांगों को लेकर कर्मचारी 16 फरवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल करेंगे। इससे पहले कर्मचारी संगठन 31 जनवरी को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे और सरकार को हड़ताल का नोटिस देंगे।
Punjab गुरू की नगरी में पहला शिल्प समागम आज से
अमृतसर। भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय, नेशनल शैडयूल कास्ट्स फाइनेंस एंड डेवलपमेंट कारपोरेशन, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास निगम भारत सरकार, नेशनल सफाई कर्मचारी फाइनेंस एंड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन भारत सरकार के संयुक्त तत्वाधान में 12 जनवरी से गुरू की नगरी अमृतसर में पहला शिल्प समागम आयोजित किया जा रहा है।
National अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
नई दिल्ली| केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर द्वारा उनके संसदीय क्षेत्र हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में चलाए जा रहे शैक्षणिक कार्यक्रम 'एक से श्रेष्ठ' के 500 वें केंद्र का 20 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों की उपस्थिति में भव्य शुभारंभ हुआ।
Haryana हरियाणा की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेंगे स्मार्ट फोन
चंडीगढ़। प्रदेश के हजारों आंगनवाड़ी केंद्रों के माध्यम से लाखों नौनिहालों, गर्भवती महिलाओं, दूध पिलाने वाली माताओं को केंद्र-प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ देने व लाभार्थियों की निगरानी अब स्मार्ट फोन से होगी।
Entertainment पीरियड हमारी शक्ति इसलिए पेड पिरियड लीव की मॉंग सशक्त महिला के लिए ज़रूरी नहीं:भाग्यश्री
चंडीगढ़। कुरुक्षेत्र में गीता जयंती महोत्सव में भाग लेकर लौटीं चार दशक से छोटे व बड़े पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहीं फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने मुंबई रवाना होने से पूर्व चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी| उन्होंने बेबाकी से महिलाओं के विषयों पर अपनी बात रखी। अपने फिल्मी कैरियर को सांझा किया।