Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Chandigarh

चंडीगढ़ में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, क्‍लास के बाद पीजी जा रही थी

November 18, 2017 01:22 PM

 चंडीगढ़,18 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । शहर में शुक्रवार देर रात बजे एक छात्रा से तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने चंडीगढ़ के सेक्टर-37 से मोहाली जाने के लिए ऑटो लिया था। ऑटो चालक समेत तीन लोग युवती को सेक्टर-53 स्थित जंगल मेंं ले गए और वहां उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी वारदात के युवती को छोड़कर ऑटो लेकर भाग गए।

युवती को वहां पड़ा देखकर किसी राहगीर से पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने युवती काे सेक्‍टर 16 के जीएमएसएच अस्‍पताल पहुंचाया। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। युवती कंप्यूटर की कक्षा के बाद ऑटो से अपने पीजी जा रही थी। वह मूलरूप से देहरादून की रहने वाली है और मोहाली स्थित एक पीजी में रहती है वह सेक्टर 37 के एक इंस्‍टीट्यूट से स्टेनो का कोर्स कर रही है।

आरोपियों के स्केच जारी करेगी पुलिस

 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छात्रा के बयान के आधार पर उनका स्केच बनवाएगी। इसके अलावा सेक्टरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि आरोपियों की जल्द पहचान हो सके।

पहले भी हो चुके हैं एेेसे वारदात

- इससे पहले 15 अगस्त को अाठवीं की एक छात्रा से दरिंदगी का मामला सामने आया था। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेने जा रही आठवीं की छात्रा को एक व्यक्ति ने चाकू की नोक पर अगवा कर लिया था। आरोपी ने छात्रा से पार्क में दुष्कर्म किया था। लड़की ने वारदात के बाद घर जाकर अपनी मां को जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

-5 नवंबर को हिमाचल के परवाणू निवासी 14 वर्षीय किशोरी को एक आरोपी चंडीगढ़ में शॉपिंग करने का लालच देकर अपने साथ लाया था। इसके बाद आरोपी फैदा गांव के एक कमरे में लेकर गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। किसी तरह किशोरी वहां से भागकर सेक्टर-34 स्थित एक पार्क में आकर रोने लगी थी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया था।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी
महिलाओं को उद्योग जगत में नई पहचान देगा शी-फोरम
सिम्मी मरवाहा युवा पत्रकार सम्मान के लिए आवेदन आमंत्रित
पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी
डेराबस्सी के भगवान परशुराम भवन में मूर्ति स्थापना दिवस मनाया
स्वास्थय जीवन शैली के लिए नियमित व्यायाम और संतुलित पोषण जरूरी:डॉ. वंदना
बीआईएस के 77वें स्थापना दिवस के दौरान सीएजी को सम्मान