Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Chandigarh

सेक्टरों के अंदरूनी मार्गो पर नहीं दौड़ेंगी लंबी बसें

November 18, 2017 01:21 PM

चंडीगढ़ ,18 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : सवारियों की संख्या और लोड को देखते हुए चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (सीटीयू) ने बसों के रूट में कुछ बदलाव किया है। सेक्टरों के बीच में ट्रैफिक प्रभावित होता देख अब वी-4 रोड पर 12 मीटर लंबी बस की जगह नौ मीटर की मिडी बस चलेगी। ये बसें आइएसबीटी-43 से वाया आइएसबीटी-17 होते हुए डेराबस्सी तक जाएंगी।

इसी तरह से पीजीआइ से मनसा देवी और आइएसबीटी-43 से मनसा देवी रूट पर पहले नौ मीटर की मिडी बसें चलती थी। अब इस रूट पर बड़ी 12 मीटर की बस चलेगी। रूट नंबर-239सी में बदलाव किया गया है। अब इस रूट में सेक्टर-9 मार्केट, सेक्टर-8/9 गुरुद्वारा साहिब, गवर्नमेंट प्रेस और नीलम थियेटर भी जोड़ा गया है।

इन रूट को बढ़ाया गया
 
रूट नंबर-32ए पहले मनसा देवी से पलसौरा तक था। इसे अब बढ़ा कर न्यू बस स्टैंड मोहाली तक कर दिया गया है। रूट नंबर-213 पर पहले बस न्यू बस स्टैंड मोहाली से जीरकपुर तक जाती थी। अब यह बस एलांते मॉल होते हुए डेराबस्सी तक जाएगी। रूट नंबर-5ए और 5सी पर बस फ्रीक्वेंसी 20 मिनट से घटाकर 15 मिनट करने के लिए दो बसें बढ़ाई गई हैं। इसी तरह से रूट नंबर-22 आइएसबीटी-43 से आइटी पार्क के बीच एक बस और बढ़ाई गई है। अब इस रूट पर 15 मिनट में बस मिल जाएगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी
महिलाओं को उद्योग जगत में नई पहचान देगा शी-फोरम
सिम्मी मरवाहा युवा पत्रकार सम्मान के लिए आवेदन आमंत्रित
पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी
डेराबस्सी के भगवान परशुराम भवन में मूर्ति स्थापना दिवस मनाया