Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

राधिका आप्टे ने कभी खुद को ऐसे व्यक्ति के तौर पर नहीं देखा

November 16, 2017 12:06 PM

दिल्ली ,16 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता अक्षय कुमार और सोनम कपूर भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। वहीं दूसरी ओर वह अपनी इस फिल्म के अलावा एमटीवी के डिजिटल शो 'फेम-इस्तान' के एक एपिसोड में नए फिल्म निर्माताओं का मार्गदर्शन करती दिखाई देंगी। राधिका का कहना है कि 'फेम-इस्तान' उनके लिए सीखने की एक बेहतरीन प्रक्रिया रही है।

फेम-इस्तान 4 महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्म बनाने के सपने को साकार करने में सक्षम बनाएगा और इन्हें भारतीय फिल्म उद्योग के शीर्ष शख्सियतों द्वारा मार्गदर्शन दिया जाएगा। हर महीने एक फिल्म संरक्षक एक निर्देशक को पेश करेगा। निर्देशक तब अभिनेताओं और लोगों को कॉल करेंगे, जो कि उनकी लघु फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं।

राधिका आप्टे ने कहा, "यह एक बेहतरीन सीखने की प्रक्रिया है, क्योंकि मैंने कभी खुद को ऐसे व्यक्ति के तौर पर नहीं देखा जो किसी को भी सलाह दे सकता है। मैं निजी तौर पर इसे एक सहयोगी प्रयास के तौर पर देखती हूं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को लाभ पहुंचा सकते हैं, एक-दूसरे से चर्चा कर सकते हैं और एक-दूसरे को राय दे सकते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News