Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

आखिर क्यों फिल्म को लेकर अक्षय खन्ना की नहीं है कोई प्राथमिकता

November 16, 2017 12:04 PM

दिल्ली ,16 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘इत्तेफाक’ में बेहतरीन अभिनय करते हुए देखा गया। इस फिल्म के लिए उन्हें खूब नवाजा गया, वहीं इसने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया। अक्षय का कहना है कि एक कलाकार के रूप में उन्हें किस तरह की फिल्में करनी है, उसे लेकर उन्होंने कोई प्राथमिकता तय नहीं की है। बता दें अक्षय ने शोबिज की दुनिया से 2012 में विराम ले लिया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने वर्ष 2016 में एक बार फिर से फिल्म 'ढिशूम' से पर्दे पर वापसी की। इसमें खलनायक की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए थे।

इसके उन्हें 'मॉम' और 'इत्तेफाक' जैसी फिल्मों में भी देखा गया। अक्षय ने बताया, "फिल्मों की विधा, किरदार..इन सब का मैंने आनंद लिया है। ऐसा नहीं है कि मैं कुछ निश्चित प्रकार की फिल्मों या किरदारों को करने में ज्यादा आनंद महसूस करता हूं। मैं सभी का समान रूप से लुत्फ लेता हूं। मेरी कोई प्राथमिकता नहीं है।"

अक्षय खन्ना का कहना है कि फिल्मों में वापसी करने पर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि फिल्म 'इत्तेफाक' अच्छा प्रदर्शन कर रही है और लोग उनके काम की सराहना कर रहे हैं, जिससे उन्हें बेहद खुशी हो रही है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News