Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

पद्मावती’ विवाद पर बोले प्रकाश झा, ये कोई नई घटना नहीं

November 13, 2017 11:35 AM

कोलकाता,12 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ): फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर इन दिनों खूब विवाद बना हुआ है। इसे लेकर इंडस्ट्री में भी काफी चर्चा देखने को मिल रही है। कई फिल्मी हस्तियां ‘पद्मावती’ के सपोर्ट में सामने भी आई हैं। अब इस लिस्ट में फिल्मकार प्रकाश झा का भी नाम जुड़ चुका है। उनका कहना है कि, आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ विरोध कोई नई घटना नहीं है और भारत जैसे लोकतंत्र में लोगों को विरोध करने का अधिकार है।

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप है और व्यापक पैमाने पर विरोध के साथ ही इस पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग हो रही है। प्रकाश झा ने कहा, “लोगों के बोलने में कोई बुराई नहीं है। ये हमेशा होता रहा है। हो सकता है कि आपको मेरी कई बातें पसंद नहीं हो लेकिन आप ये नहीं चाहेंगे कि मै चला जाऊं या मुझे समाप्त करना चाहेंगे। यह हमेशा होता है।“

वह 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से इतर प्रेस मीट को संबोधित कर रहे थे। भाजपा के अनेक नेताओं ने सेंसर बोर्ड से ‘पद्मावती’ पर रोक लगाने की मांग की। प्रकाश झा जो कि हमेशा ही सेंसरशिप के खिलाफ रहे हैं, उन्होंने कहा बोर्ड के पास “कुछ भी करने की शक्तियां हैं।“ बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News