Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Chandigarh

सीसीटीवी फुटेज व रिकार्डिग देने पर बहस 22 को

November 10, 2017 03:43 PM

 चंडीगढ़,9 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया )  : हरियाणा सरकार में सीनियर आइएएस की बेटी वर्णिका कुंडू के अपहरण का प्रयास करने और छेड़खानी के मामले में आरोपी विकास बराला की ओर से दायर याचिका पर 22 नवंबर को बहस होगी। बराला ने घटना की फुटेज व वर्णिका-पिता की रिकार्डिग मांगी है। वीरवार को इस याचिका पर बहस नहीं हो सकी। विकास बराला के वकील ने बताया कि अगली सुनवाई पर बहस होगी जिसके बाद कोर्ट निर्णय सुनाएगी।

वहीं, विकास व आशीष की ओर से दायर चार्जफ्रेम पर पुन विचार याचिका की तारीख भी 21 नवंबर तय हुई है। वकील ने कहा है कि अदालत में विकास के खिलाफ तय किए गए आरोप का आधार नरीं बनता है। इससे पहले आरोपी विकास बराला की जमानत याचिका तीसरी बार खारिज हो चुकी है।

इन धाराओं में हुआ दोनों पर चार्जफ्रेम

विकास और आशीष के खिलाफ धारा 363, 511 (अपहरण की कोशिश) लगाने का बचाव पक्ष के वकील ने विरोध करते हुए कहा था कि ये धारा बेबुनियाद है। हालांकि, बाद में दोनों आरोपियों के खिलाफ वर्णिका कुंडू का पीछा कर रास्ता रोकना, अपहरण की कोशिश व छेड़छाड़ की धारा में चार्जफ्रेम किया गया।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
आम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब में पहली एमिलेक्स नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता 2024 का धूमधाम से समापन हुआ
अकाली दल प्रत्याशी एन के शर्मा ने पंजग्रामी के गांवों का किया दौरा
भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडन
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी
महिलाओं को उद्योग जगत में नई पहचान देगा शी-फोरम