Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Entertainment

रेखा को भरी मीडिया के सामने आना ही पड़ा, नर्वस हो कर, इस आदमी के लिए

November 06, 2017 12:00 PM

मुंबई,5 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । रेखा आमतौर पर मीडिया से बात ही नहीं करती। चुनिंदा भी नहीं और भीड़ में भी नहीं। लेकिन ऐसा कुछ हुआ मुंबई में कि नर्वस हो कर भी रेखा को मीडिया से बात करने के लिए आना पड़ा। वजह सिर्फ आमिर खान थे।

रेखा ,मीडिया से कभी बात नहीं करती। हाल के वर्षों में तो बिलकुल भी नहीं। लेकिन मुंबई में वो जब आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' देख कर बाहर निकली तो अपनी रोक नहीं सकीं। रेखा ने कहा "मुझे अवार्ड्स के बारे में कुछ भी नहीं पता है लेकिन आमिर खान ने आज मुझे एक बड़ा अवार्ड दिया है। अवार्ड्स क्या होगा है। एक आशीर्वाद और प्यार होता है। तो यह सब आमिर खान ने आज मुझे दिया । जब मैं पहली बार इनसे मिली थी तब भी दिया था और आज भी। इसका असर जीवन भर रहेगा।" रेखा सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में बात कर रही थीं।

रेखा ने आगे कहा " तो इसके लिए धन्यवाद। जीते रहिये। मैं आज पहली बार बात कर रही हूँ। बहुत नर्वस हूँ। मुझे माफ़ कर दीजियेगा। आमिर खान के अभिनय की सराहना करना मतलब सूरज को दीया दिखाने वाली बात है। रेखा ने इतना कह कर आमिर खान के सिर पर हाथ रखा और दोनों हाथ जोड़कर उन्हें प्रणाम किये।
 

रेखा कई मौकों पर भावुक हो जाती हैं। आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार ने भी उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया। आमिर की ज़ायरा वसीम स्टारर ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ हो चुकी है जिसे अॉडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News