Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Entertainment

कंगना रनौत जयपुर में बनीं 'झांसी की रानी', कुछ ऐसा दिखा उनका अंदाज

November 02, 2017 01:01 PM

नई दिल्ली,1 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह इसकी शूटिंग जयपुर में कर रही थीं,जो बुधवार को ही खत्म हुई है। खबरों के मुताबिक अब कंगना अपनी टीम के साथ जोधपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं। लेकिन इससे पहले ही जयपुर की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से कंगना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह झांसी की रानी के लिबास में दिखाई दे रही हैं। सर पर पगड़ी, सफेद ड्रेस, हाथ में तलवार लिए सजी धजी कंगना यहां बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में उन्होंने मराठी अंदाज में नथ भी पहनी हुई है। उन्होंने इस फिल्म के लिए कई सीन्स आमेर के किले में शूट किए हैं।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इस फिल्म के सेट से तस्वीरें सामने आई हैं। बल्कि इससे पहले भी कंगना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं। पिछली तस्वीरों में वह साड़ी पहने हुए काफी खूबसूरत दिख रही थीं। गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के लेखक के.वी. विजयेंद्र ने लिखी है।

गौरतलब है कि यह फिल्म 1828 में जन्मी वीरंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है, जिनका जन्म एक मराठी ब्राहम्ण परिवार में हुई था। फिल्म में कंगना को झांसी की रानी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। फैंस उनकी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News