Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Life Style

कम उम्र में पड़ गई है चेहरे पर झाईया, तो इस घरेलू उपाय से पाएं हमेशा के लिए निजात

October 25, 2017 12:19 AM

नई दिल्ली,24 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : आज कल के समय में खराब दिनचर्या के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जिसके कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के साथ-साथ अपने चेहरे पर भी अधिक प्रभाव पड़ता है। अनियमित खानपान और खराब दिनचर्या के कारण उम्र से पहले स्किन संबंधी कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसी कारण चेहरे पर अधिक मात्रा में झाईयां, पिपंल आदि निकल आते है। चेहरे पर उम्र से पहले झाईयां पड़ना एक बड़ी समस्या से है। जिससे निजात पाने के लिए बाजार में मौजूद कई प्रोडक्ट इस्तेमाल करते है। जो आपके फायदा पहुंचाने की बजाय अधिक साइड इफेक्ट देते है। जिसके कारण आप घरेलू उपाय की ओर रुख करते है। इसी लिए हम आपको अपनी खबर में ऐसी घरेलू उपाय के बारें में बताएंगे। जिससे आप आसानी से हमेशा के लिए इस समस्या से निजात पा सकते है। जानिए इस पील ऑफ मास्क के बारें में।

4 अंडे के सफेद भाग
1 ताजा नींबू

अंडे का सफेद भाग और नींबू मिलाकर अपकी स्किन को टाइट करेंगा और पोर्स को बंद करेगा। इसके लिए इन दोनों को अच्छी तरह से मिला लें। और ब्रश की मदद से इसे अपने चेहरे पर ठीक ढंग से लगा लें। कम से कम 15-20 मिनट लगा रहने के बाद गर्म पानी में तौलिया में भिगोकर चेहरे को साफ कर लेँ। इससे आपके चेहरे फ्रेश, ग्लो करने के साथ-साथ पिंपल और झाईयों से निजात मिल जाएगी।

 
Have something to say? Post your comment