Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Punjab

अवैध संबंधो में बाधा बन रही 10 माह की बच्ची को मां ने उतारा मौत के घाट

October 23, 2017 09:26 AM

सरदूलगढ़,22 अक्तूबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) । अवैध संबंधों में बाधा बन रही 10 माह की बच्ची की उसकी मां ने ही शनिवार को हत्या कर दी। मां ने बच्ची के मुंह को कंबल से दबाकर उसकी सांस रोक दी। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी पर हत्या का केस दर्ज किया है। दोनों आरोपी फरार हैं। सरदूलगढ़ के वार्ड नंबर सात निवासी बच्ची के दादा अमरनाथ उर्फ बिल्लू ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा कार ड्राइवर है। बहू आंचल उर्फ निशु निवासी औढ़ा (हरियाणा) के बिजली मैकेनिक सोनू कुमार निवासी वार्ड नंबर एक सरदूलगढ़ से छह महीने से अवैध संबंध थे। बहू को अपने प्रेम संबंधों के बीच 10 माह की बेटी दीपिका बाधा बनती नजर आ रही थी। शनिवार सुबह करीब 11 बजे आंचल ने बच्ची के मुंह पर कंबल रखकर उसकी सांस रोककर हत्या कर दी।

हत्या के बाद उसने यह नाटक किया कि किसी दवा की ओवरडोज के कारण बच्ची की मौत हो गई। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि महिला ने प्रेम संबंधों के कारण खुद अपनी बच्ची की हत्या कर दी। गिरफ्तारी से पहले ही महिला व उसका प्रेमी फरार हो गए।

अमरनाथ ने बताया कि बहू के बिजली मैकेनिक के साथ संबंधों की शिकायत उन्होंने उसके मायका परिवार से की थी। उन्होंने एक बार युवक को पकड़ भी लिया था। मायका परिवार से समझौता होने के बाद वह करीब 15 दिन पहले की वापस सरदूलगढ़ आई थी।
 

थाना सरदूलगढ़ के प्रभारी गुरदीप सिंह का कहना है कि आरोपी महिला ने ओवरडोज से बच्ची की मौत की झूठी कहानी बताई थी। अवैध संबंधों के कारण बच्ची की हत्या की गई थी। जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व
भारत व कनाडा के बीच औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देना जरूरी
गुरू की नगरी में पहला शिल्प समागम आज से
नई वंदे भारत एक्सप्रेस को जालंधर में स्टॉपेज दिलवाने के लिए रेल मंत्री से मिले सांसद सुशील रिंकू 
मुख्यमंत्री द्वारा किसानों के मसलों के 31 मार्च तक समाधान के लिए कमेटी का गठन
पंजाब के सभी चुनावों में मोर्चा निभाएगा अहम भूमिका- सागर रायका
उद्योगपति पंजाब में करेंगे उद्योगों का विस्तार, सरकार के करेगी मदद:भुल्लर
इस बार तीन लाख 35 हजार ने देखा पाईटैक्स, टूटा रिकार्ड
सिडबी ने पाईटैक्स में लगाया स्वाबलंबन मेला:मौर्य