Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

जींद जिला में सड़क हादसे में गुरुग्राम की डॉक्टर समेत तीन की मौत

Sanjay Mehra | September 10, 2022 07:56 PM

-दो गाडिय़ों के बीच हुई भीषण भिड़ंत में गाडिय़ों के परखच्चे उड़े
-गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में कार्यरत थीं डा. शिवानी गुप्ता
-डा. शिवानी के पति डा. अरविंद जिंदल भी नागरिक अस्पताल में हैं कार्यरत
-हादसे में जिंदल दंपति का पुत्र अमित जिंदल बुरी तरह से घायल हुआ
-गुरुग्राम में प्रबंधन विकास संस्थान (एमडीआई) का छात्र है अमित जिंदल

संजय कुमार मेहरा
गुरुग्राम। कुछ दिन पहले ही शुरू हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-37डी (नारनौल से अंबाला) पर शनिवार को भयंकर हादसा हो गया। दो कारों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई और दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे के समय वहां से गुजर रही हरियाणा की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने पुलिस को दी। हादसे में गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल की डा. शिवानी गुप्ता समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में डा. शिवानी का बेटा अमित जिंदल बुरी तरह से घायल हो गया।

 

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल सेक्टर-10 में कार्यरत डा. शिवानी गुप्ता के पटियाला में रह रहे ससुर का निधन हो गया था। उनके पति अरविंद जिंदल पहले से ही पटियाला में थे। डा. शिवानी शनिवार को अपने ससुर के निधन पर शोक प्रकट करने के लिए अपने बेटे अमित जिंदल के साथ पटियाला के लिए जा रहीं थीं। नारनौल-अम्बाला नेशनल हाईवे संख्या-52डी से वे जा रहे थे। गांव जामनी के पास टोल प्लाजा पर जब वे पहुंचे तो दो उनकी कार आई-20 के साथ एक अन्य गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में डा. शिवानी गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उनका बेटा अमित जिंदल बुरी तरह से घायल हो गया।

हादसे में राजस्थान नंबर की एक बलेनो कार में सवार गांव टोल सही जिला झुंझनू निवासी विजय व अंबाला निवासी उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर डीएसपी रवि खुंडिया, पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी हरिओम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। टोल प्लाजा पर तैनात एम्बुलेंस में उन्हें नागरिक अस्पताल असंध ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने विजय व उसके दोस्त को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल डा. शिवानी के बेटे अमित जिंदल को करनाल में रेफर कर दिया गया। मृतक डा. शिवानी गुप्ता के शव को सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया।

 

रिपेयरिंग के चलते वनवे किया गया था यह हाईवे
बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे-152डी पर रिपेयरिंग का कार्य चल रहा है। इस कारण से गांव जामनी के निकट लगभग दो किलोमीटर के क्षेत्र को वन-वे किया गया था। दोनों तरफ की गाडिय़ां एक ही रास्ते से गुजर रही थी। गाडिय़ों के हाइवे पर तेज रफ्तार होने के कारण आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी हरिओम ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हाइवे को वन-वे किया गया था। जिसके चलते दोनों गाडिय़ों की भिडं़त हो गई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

 

गुरुग्राम नागरिक अस्पताल में भी माहौल गमगीन

इस घटना की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम नागरिक अस्पताल में भी माहौल गमगीन हो गया। अस्पताल के स्टाफ ने डा. शिवानी के असमय निधन पर गहरा शौक व्यक्त करते हुए डा. अरविंद जिंदल को इस दुख को सहने और उनके बेटे अमित जिंदल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रो. शालिनी तनेजा को उज्जवला सम्मेलन में मिला नारी शक्ति सम्मान
हरियाणा की बेटी ने देवभूमि उत्तराखंड में बिखेरा परचम
तीसरी बार मोदी सरकार के लिए सुनील जागलान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी अभियान
जनसेवा में नारीशक्ति का जुड़ाव रेडक्रास के बढ़ते मजबूत कदम
कुरुक्षेत्र के समाज सेवी संदीप गर्ग भाजपा में शामिल, सीएम ने किया स्वागत 
कृषि व एमएसएमई पर रहेगा नाबार्ड का फोकस
हरियाणा विधान सभा में ड्रेस लागू होने से बदला सदन का स्वरूप
कश्मीर घाटी के पुलवामा में अदम्य साहस का प्रदर्शन करने हेतु मेजर अंतरिक्ष त्यागी सेना मेडल (वीरता) से अलंकृत
पंचकूला के सेक्टर-26 हर्बल पार्क में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का आयोजन
तीन दिवसीय नेशनल फिल्म फेस्टिवल 23 फरवरी से पंचकूला में