Haryana

गुरुगाम: नागरिक अस्पताल में डॉक्टर्स व नर्सिंग ऑफिसर्स का सम्मान

Sanjay Mehra | March 08, 2022 06:30 PM


-ओम स्वीट्स प्रा. लिमिटेड की ओर से किया गया आयोजन
-नागरिक अस्पताल सेक्टर-10 में किया गया सम्मान समारोह

Sanjay Mehra

गुरुग्राम। यहां नागरिक अस्पताल सेक्टर-10 में मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नर्सिंग ऑफिसर्स को सम्मानित किया गया। ओम स्वीट्स प्रा. लिमिटेड की ओर से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 

ओम स्वीट्स प्रा. लिमिटेड से कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुनील दत्त ने कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में अच्छा काम करती हैं। वे अपने कार्यस्थल पर महिलाओं को ही तवज्जो देंगे। उनके संस्थान में महिलाओं की संख्या अधिक होगी। इस अवसर पर डा. मीनाक्षी बसवाना, डा. सुशीला यादव, डा. रितु नांदल, डा. सुनीता यादव, डा. उपासना, डा. सुमन खरब, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर वर्षा, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर कमलेश सिवाच, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर इंद्रा, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर मंजू, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर मधु बाला, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर नीरू, निर्मल, नर्सिंग ऑफिसर पूनम सहराय, नर्सिंग ऑफिसर जपिन्द्र, नर्सिंग ऑफिसर नीलम, नर्सिंग ऑफिसर शुभलता, नर्सिंग ऑफिसर सरोज, नर्सिंग ऑफिसर रितु मलिक, आदि को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 

कार्यक्रम में डा. मीनाक्षी बसवाना ने सभी महिला अधिकारियों, कर्मचारियों को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह सभी महिलाओं के लिए सम्मान का दिवस है। इस दिवस को सभी को मनाना चाहिए। डा. सुशीला यादव ने भी यहां सभी को महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने सभी नर्सिंग ऑफिसर्स व अन्य महिला कर्मचारियों के काम की सराहना की। साथ ही प्रेरणा दी कि अपने प्रोफेशन में काम को पूरी जिम्मेदारी के साथ करें। महिला चाहे किसी भी क्षेत्र में कार्यरत हों, वे अपना सम्पूर्ण योगदान देकर काम को अंजाम तक पहुंचाती हैं। उन्होंने कहा कि सभी महिलाओं को उनके जज्बे के लिए सेल्यूट है।
नर्सिंग ऑफिसर पूनम सहराय ने सभी को महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह दिन हमारे लिए खास होता है। इस दिन को सेलिबे्रट करने के साथ अपने-अपने प्रोफेशन में और बेहतर करने का रेज्यूलेशन हमें बनाना है।

 

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
भिवानी: अब दूसरों को राह दिखाएंगी डेरा प्रेमी बुजर्ग सूरजभान की आंखें, मरणोपरांत दान की आंखें
हरियाणा में बदले राजनीति के मायने आया राज ‘मनोहर’
लायंस ब्लड सेंटर द्वारा यूपी और पंजाब में बेचा जाता था गुरुग्राम के लोगों का दान किया हुआ खून
सिरसा: डेरा सच्चा सौदा रूहानी स्थापना दिवस पर उमड़ा श्रद्धा का सैलाब
गुरुग्राम: पटौदी बार एसोसिएशन द्वारा पत्रकार फतह सिंह उजाला का सम्मान
गुरुग्राम: पत्रकार के घर पोती जन्म पर हुआ मां भगवती का भव्य जागरण
गुरुग्राम में कोरोना के बढ़ते केसों के चलते मास्क व अन्य नियम फिर से किए जा सकते हैं लागू
गुरुग्राम: गढ़ी गांव में रातभर गूंजे मां भगवती के भजन, भंडारा भी लगाया
गुरुग्राम: अन्नदाता व शहीदों को समर्पित होगा राष्ट्रीय बौद्धिक महासम्मेलन: जसबीर मलिक
आज भगवा यात्रा निकाल भगवान श्रीराम को नमन करेगा गुरुग्राम, भव्य तैयारियां