Haryana

गुरुगाम: नागरिक अस्पताल में डॉक्टर्स व नर्सिंग ऑफिसर्स का सम्मान

Sanjay Mehra | March 08, 2022 06:30 PM


-ओम स्वीट्स प्रा. लिमिटेड की ओर से किया गया आयोजन
-नागरिक अस्पताल सेक्टर-10 में किया गया सम्मान समारोह

Sanjay Mehra

गुरुग्राम। यहां नागरिक अस्पताल सेक्टर-10 में मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर नर्सिंग ऑफिसर्स को सम्मानित किया गया। ओम स्वीट्स प्रा. लिमिटेड की ओर से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 

ओम स्वीट्स प्रा. लिमिटेड से कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुनील दत्त ने कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में अच्छा काम करती हैं। वे अपने कार्यस्थल पर महिलाओं को ही तवज्जो देंगे। उनके संस्थान में महिलाओं की संख्या अधिक होगी। इस अवसर पर डा. मीनाक्षी बसवाना, डा. सुशीला यादव, डा. रितु नांदल, डा. सुनीता यादव, डा. उपासना, डा. सुमन खरब, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर वर्षा, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर कमलेश सिवाच, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर इंद्रा, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर मंजू, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर मधु बाला, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर नीरू, निर्मल, नर्सिंग ऑफिसर पूनम सहराय, नर्सिंग ऑफिसर जपिन्द्र, नर्सिंग ऑफिसर नीलम, नर्सिंग ऑफिसर शुभलता, नर्सिंग ऑफिसर सरोज, नर्सिंग ऑफिसर रितु मलिक, आदि को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 

कार्यक्रम में डा. मीनाक्षी बसवाना ने सभी महिला अधिकारियों, कर्मचारियों को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह सभी महिलाओं के लिए सम्मान का दिवस है। इस दिवस को सभी को मनाना चाहिए। डा. सुशीला यादव ने भी यहां सभी को महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने सभी नर्सिंग ऑफिसर्स व अन्य महिला कर्मचारियों के काम की सराहना की। साथ ही प्रेरणा दी कि अपने प्रोफेशन में काम को पूरी जिम्मेदारी के साथ करें। महिला चाहे किसी भी क्षेत्र में कार्यरत हों, वे अपना सम्पूर्ण योगदान देकर काम को अंजाम तक पहुंचाती हैं। उन्होंने कहा कि सभी महिलाओं को उनके जज्बे के लिए सेल्यूट है।
नर्सिंग ऑफिसर पूनम सहराय ने सभी को महिला दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह दिन हमारे लिए खास होता है। इस दिन को सेलिबे्रट करने के साथ अपने-अपने प्रोफेशन में और बेहतर करने का रेज्यूलेशन हमें बनाना है।

 

 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
अमृत महोत्सव:पत्रकारिता युग मे आती क्रांति
जींद जिला में सड़क हादसे में गुरुग्राम की डॉक्टर समेत तीन की मौत
गुरुग्राम: नकली हादसे देखकर रुकते हैं, असली को करते हैं अनदेखा...
गुरुग्राम: आजादी का अमृत महोत्सव...एचकेआई फिल्म एकेडमी ने निकाली तिरंगा यात्रा
रोहतक: तैमूरपुर गांव की गलियों में तिरंगा यात्रा, गूंजे वंदे मातरम-भारत माता के जयकारे...
गुरुग्राम में बालक मितांश ने अपने साथ अपनी साइकिल का भी मनाया जन्मदिन
द्रोण नगरी गुरुग्राम में हरे रामा-हरे कृष्णा के गीतों पर जगन्नाथ यात्रा में झूमे श्रद्धालु
गुरुग्राम: बालूदा गांव से स्वागत की यादों को सहेज ले गए आईएएस सचिन शर्मा
रोहतक। शीतला माता एकेडमी एवम मानव धर्म आश्रम में योग दिवस पर लगाया योग शिविर
गुरुग्राम: सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल से डीसी ने किया पोलियो रोधी अभियान शुरू