Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Punjab

भाजपा सरकार में होगा व्यापारियों की समस्याओं का समाधान:खन्ना

January 25, 2022 07:12 PM

जीरकपुर, 25 जनवरी। डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी व पंजाब लोक कांग्रेस के संयुक्त प्रत्याशी संजीव खन्ना ने कहा है कि भाजपा के कार्यकाल में व्यापारी वर्ग की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
संजीव खन्ना मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान वीआईपी रोड हाई स्ट्रीट मार्केट बी ब्लॉक में दुकानदारों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग किसी भी समाज की आर्थिकता को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाता है।


भाजपा प्रत्याशी वीआईपी रोड मार्केट में व्यापारियों से हुए रूबरू

कोरोना के कारण जीरकपुर या डेराबस्सी ही नहीं बल्कि समूचे पंजाब में व्यापारी वर्ग को नुकसान हुआ है। पंजाब की मौजूदा सरकार ने इस दिशा में कोई ध्यान नहीं दिया। संजीव खन्ना ने वीआईपी रोड के व्यापारियों की समस्याएं सुनने के बाद कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद हरियाणा राज्य की तर्ज पर व्यापारियों की सुरक्षा के लिए कानून लागू किया जाएगा।

इस अवसर पर व्यापारियों ने संजीव खन्ना का स्वागत करते हुए उन्हें समर्थन देने का ऐलान किया। इस अवसर पर पवन जैन, अमित,आशू कुमार,विनीत बंसल, ललित गोयल चीनू समेत कई नेताओं ने संजीव खन्ना के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

 

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार:शर्मा
परनीत कौर को प्रत्याशी बनाने से भाजपा में बगावत
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग