Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
National

जब-जब चंडीगढ़ वासी बुलाएंगे तब-तब आउंगा

December 21, 2021 10:46 AM

चंडीगढ़। दिल्ली के सांसद एवं भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने कहा है कि चंडीगढ़ वासी जब-जब उन्हें बुलाएंगे तब-तब वह चंडीगढ़ आएंगे। मनोज तिवारी चुनाव प्रचार के लिए आज दूसरी बार चंडीगढ़ पहुंचे। जहां पूर्वांचल समाज के लोगों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।
मनोज तिवारी ने आज सबसे पहले वार्ड नंबर तीन से पार्टी प्रत्याशी दलीप शर्मा के समर्थन में बापूधाम कालोनी, वार्ड नंबर चार, वार्ड नंबर 21 से देवेश मौदगिल के समर्थन में गांव फैदां, वार्ड नंबर दस से राशी भसीन के समर्थन में सैक्टर-29, वार्ड नंबर 33 से कंवरजीत सिंह राणा के समर्थन में बुड़ैल, वार्ड नंबर 29 से पार्टी प्रत्याशी रविंदर पठानिया के समर्थन में सैक्टर-56 तथा वार्ड नंबर 31 से पार्टी प्रत्याशी भरत कुमार के समर्थन में कजहेड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 

शहर वासियों की मांग पर दूसरी बार चंडीगढ़ पहुंचे मनोज तिवारी
पूर्वांचल समाज के लोगों को किया लामबंद

मनोज तिवारी ने आज शहर में सात जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि चंडीगढ़ वासियों के लगातार फोन आ रहे थे। जिसके चलते उन्हें यहां प्रचार के लिए दोबारा आना पड़ा। मनोज तिवारी ने पूर्वांचल समाज के लोगों को भाजपा के समर्थन में एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उन लोगों को संरक्षण दे रही है जिन्होंने हमेशा सार्वजनिक मंच से इस देश को तोडऩे और टुकड़े करने की बात की है। 

तिवारी ने कहा कि भाजपा जहां जोडऩे में विश्वास करती है वहीं विपक्षी दल तोडऩे में विश्वास करते हैं। तिवारी ने कहा कि चंडीगढ़ वासियों ने दोबारा भाजपा को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। निगम में भाजपा के चुनाव जीतने के बाद वह दोबारा यहां के लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए आएंगे। इस अवसर पर भाजपा के महामंत्री रामबीर भट्टी, वार्ड अध्यक्ष रघवीर सिंह, चमनलाल, अवि भसीन, सतवीर सिंह, रोहित कुमार, नारायण प्रसाद व ललित चौहान समेत कई गणमान्य मौजूद थे।  

 
Have something to say? Post your comment
More National News
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी
साइबर क्राइम बड़ी चुनौती, निपटने के लिए जागरूकता जरूरी:बंसल