Saturday, January 22, 2022
Follow us on
 
 
 
National

जब-जब चंडीगढ़ वासी बुलाएंगे तब-तब आउंगा

December 21, 2021 10:46 AM

चंडीगढ़। दिल्ली के सांसद एवं भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने कहा है कि चंडीगढ़ वासी जब-जब उन्हें बुलाएंगे तब-तब वह चंडीगढ़ आएंगे। मनोज तिवारी चुनाव प्रचार के लिए आज दूसरी बार चंडीगढ़ पहुंचे। जहां पूर्वांचल समाज के लोगों ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।
मनोज तिवारी ने आज सबसे पहले वार्ड नंबर तीन से पार्टी प्रत्याशी दलीप शर्मा के समर्थन में बापूधाम कालोनी, वार्ड नंबर चार, वार्ड नंबर 21 से देवेश मौदगिल के समर्थन में गांव फैदां, वार्ड नंबर दस से राशी भसीन के समर्थन में सैक्टर-29, वार्ड नंबर 33 से कंवरजीत सिंह राणा के समर्थन में बुड़ैल, वार्ड नंबर 29 से पार्टी प्रत्याशी रविंदर पठानिया के समर्थन में सैक्टर-56 तथा वार्ड नंबर 31 से पार्टी प्रत्याशी भरत कुमार के समर्थन में कजहेड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 

शहर वासियों की मांग पर दूसरी बार चंडीगढ़ पहुंचे मनोज तिवारी
पूर्वांचल समाज के लोगों को किया लामबंद

मनोज तिवारी ने आज शहर में सात जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि चंडीगढ़ वासियों के लगातार फोन आ रहे थे। जिसके चलते उन्हें यहां प्रचार के लिए दोबारा आना पड़ा। मनोज तिवारी ने पूर्वांचल समाज के लोगों को भाजपा के समर्थन में एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उन लोगों को संरक्षण दे रही है जिन्होंने हमेशा सार्वजनिक मंच से इस देश को तोडऩे और टुकड़े करने की बात की है। 

तिवारी ने कहा कि भाजपा जहां जोडऩे में विश्वास करती है वहीं विपक्षी दल तोडऩे में विश्वास करते हैं। तिवारी ने कहा कि चंडीगढ़ वासियों ने दोबारा भाजपा को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। निगम में भाजपा के चुनाव जीतने के बाद वह दोबारा यहां के लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए आएंगे। इस अवसर पर भाजपा के महामंत्री रामबीर भट्टी, वार्ड अध्यक्ष रघवीर सिंह, चमनलाल, अवि भसीन, सतवीर सिंह, रोहित कुमार, नारायण प्रसाद व ललित चौहान समेत कई गणमान्य मौजूद थे।  

 
Have something to say? Post your comment
More National News
कोविड सैस का पैसा स्वास्थ्य सुविधाओं पर होगा खर्च:रविकांत शर्मा
राष्ट्रीय व राज्य के राजमार्गों पर भारी वाहनों के लिए एक लेन ड्राइविंग को दुरूस्त किया जाएगा:विज गीता जयंती समारोह में ऑनलाइन अतिथि होंगे प्रधानमंत्री आंगनवाडी कार्यकर्ताओं को सुपरवाइजर बनने के लिए पास नहीं करनी होगी परीक्षा रोडवेज के बेड़े में शामिल की जा रही नई बसें:मूलचंद हरियाणा के भट्टूकलां थाने को मिला ‘सर्वश्रेष्ठ पुलिस स्टेशन‘ अवार्ड
वैश्य समाज जेब में नहीं, प्रगति का अगुवाः अग्रवाल वैश्य समाज
महंगाई से आम आदमी बेहाल,खट्टर अपनी सरकार को बता रहे कमाल
हरियाणा विधान सभा मनाएगी अमृत महोत्सव
मनोहर सरकार के सात साल पूरे पर हुड्डा ने पूछे सात सवाल