Chandigarh

निगम क्षेत्र के गांवों का शहरों की तर्ज पर किया विकास:सूद

December 12, 2021 07:10 PM
चंडीगढ़। भाजपा अध्यक्ष अरूण सूद ने कहा है कि पिछले छह वर्षों के दौरान भाजपा के कार्यकाल में निगम क्षेत्र के गांवों में शहरों की तर्ज पर सुविधाएं प्रदान की गई है। चंडीगढ़ के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में एक समान विकास किया गया है। अरूण सूद वार्ड नंबर 29 से पार्टी प्रत्याशी जसङ्क्षवदर कौर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि निगम में भाजपा के कार्यकाल के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों का पूर्ण विकास किया गया है।


मलोया व सैक्टर-37 में किया जनसभाओं को संबोधित


उन्होंने कहा कि कुछ नए ग्रामीण क्षेत्र निगम का हिस्सा बने हैं। इनके विकास की योजनाएं तैयार हो चुकी हैं। जिन्हें चुनाव के बाद तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया जाएगा। अरूण सूद ने वार्ड नंबर 25 से पार्टी प्रत्याशी विजय कौशल राणा के समर्थन में भी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकाल के दौरान यहां युवाओं को सरकारी नौकरियों में भर्ती के लिए आयु सीमा को 25 से बढ़ाकर 37 वर्ष किया गया है। जिससे हजारों नौजवानों को लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि निगम में युवाओं को वर्षों बाद पक्की भर्तियां निकाली गई हैं।
होमगार्ड वालंटियर्स के वेतन में वृद्धि के अलावा 418 जेबीटी पदों का सृजन, 520 पदों का चंडीगढ़ पुलिस में सृजन तथा स्वास्थ्य विभाग चंडीगढ़ में 63 पदों का सृजन किया गया है। इस अवसर पर पूर्व मेयर पूनम शर्मा, राहुल त्रिवेदी, हरीशंक मिश्रा, रूबी गुप्ता, गितिका जैन समेत कई नेता मौजूद थे।
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
ईवी को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं युवा:सुखविंदर सिंह
ईवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दी 18.66 करोड़ सब्सिडी:नौटियाल
सिटी ब्यूटीफुल में 31 मार्च तक शुरू होंगे 53 ईवी चार्जिंग स्टेशन
नए जनसांख्यिकीय लाभ के अवसर बढ़े:अरविंद विरमानी
महिलाओं को उद्योग जगत में नई पहचान देगा शी-फोरम
सिम्मी मरवाहा युवा पत्रकार सम्मान के लिए आवेदन आमंत्रित
पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी
डेराबस्सी के भगवान परशुराम भवन में मूर्ति स्थापना दिवस मनाया
स्वास्थय जीवन शैली के लिए नियमित व्यायाम और संतुलित पोषण जरूरी:डॉ. वंदना
बीआईएस के 77वें स्थापना दिवस के दौरान सीएजी को सम्मान