Chandigarh

निगम क्षेत्र के गांवों का शहरों की तर्ज पर किया विकास:सूद

December 12, 2021 07:10 PM
चंडीगढ़। भाजपा अध्यक्ष अरूण सूद ने कहा है कि पिछले छह वर्षों के दौरान भाजपा के कार्यकाल में निगम क्षेत्र के गांवों में शहरों की तर्ज पर सुविधाएं प्रदान की गई है। चंडीगढ़ के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में एक समान विकास किया गया है। अरूण सूद वार्ड नंबर 29 से पार्टी प्रत्याशी जसङ्क्षवदर कौर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि निगम में भाजपा के कार्यकाल के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों का पूर्ण विकास किया गया है।


मलोया व सैक्टर-37 में किया जनसभाओं को संबोधित


उन्होंने कहा कि कुछ नए ग्रामीण क्षेत्र निगम का हिस्सा बने हैं। इनके विकास की योजनाएं तैयार हो चुकी हैं। जिन्हें चुनाव के बाद तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया जाएगा। अरूण सूद ने वार्ड नंबर 25 से पार्टी प्रत्याशी विजय कौशल राणा के समर्थन में भी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकाल के दौरान यहां युवाओं को सरकारी नौकरियों में भर्ती के लिए आयु सीमा को 25 से बढ़ाकर 37 वर्ष किया गया है। जिससे हजारों नौजवानों को लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि निगम में युवाओं को वर्षों बाद पक्की भर्तियां निकाली गई हैं।
होमगार्ड वालंटियर्स के वेतन में वृद्धि के अलावा 418 जेबीटी पदों का सृजन, 520 पदों का चंडीगढ़ पुलिस में सृजन तथा स्वास्थ्य विभाग चंडीगढ़ में 63 पदों का सृजन किया गया है। इस अवसर पर पूर्व मेयर पूनम शर्मा, राहुल त्रिवेदी, हरीशंक मिश्रा, रूबी गुप्ता, गितिका जैन समेत कई नेता मौजूद थे।
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
महिलाओ के लिए स्वरोजगार के अवसर पैदा करें महिला उद्यमी:बलजीत कौर
कुष्ठ आश्रम की महिलाओं को मुख्य धारा से जोडऩे का प्रयास
राहुल गांधी 27 को पंजाब दौरे पर
केजरीवाल विजनलैस और विभाग लैस मुख्यमंत्री:मनोज तिवारी
वार्ड नंबर 17 से अकाली दल प्रत्याशी भाजपा में शामिल
गांवों में लाल डोरा से बाहर रहने वालों को मिलेंगे मालिकाना हक:टंडन
महिलाओं के लिए सुरक्षित है चंडीगढ:वनाथी श्रीनिवासन
कांग्रेस क्वारंटाइन से बाहर निकलने का प्रयास कर रही है, जनता वापस क्वारंटाइन में भेजने की तैयारी में :संजय टंडन
भाजपा प्रत्याशी चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत
शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किया अभूतपूर्व विकास: सूद