Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

ऐलनाबाद उपचुनाव पर हुड्डा का पलटवार

November 16, 2021 10:41 PM

चंडीगढ़, 16 नवंबर। ऐलनाबाद  उपचुनाव हारने के बाद कांग्रेस में मचे घमासान को नया मोड़ देते हुए नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रत्याशी चयन पर ही सवाल उठा दिए हैं। हुड्डा ने दावा किया है कि ऐलनाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी ने मजबूती के साथ चुनाव नहीं लड़ा।
मंगलवार को चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने कहा कि चुनाव के नतीजों की जांच होनी चाहिए। कांग्रेस हाईकमान उपचुनाव नतीजों की समीक्षा करे ताकि बुरी हार का पता लग सके। उन्होंने दावा किया कि पवन बैनीवाल ने मजबूती के साथ चुनाव नहीं लड़ा। अगर प्रत्याशी ने चुनाव लड़ा होता तो नतीजे कुछ और होते।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा का नाम लिए बिना हुड्डा ने प्रत्याशी चयन को लेकर भी सवाल उठाए। चयन से जुड़े सवाल पर हुड्डा ने कहा, बेशक चयन के लिए हुई बैठक में मैं भी शामिल था लेकिन बैठक के अंदर की बातें मैं सार्वजनिक नहीं करूंगा। भाजपा-जेजेपी गठबंधन प्रत्याशी गोविंद कांडा को प्रचार के दौरान अपना दोस्त बताने के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि मैंने क्या गलत कहा। क्या मैं यह झुठला सकता हूं कि कांडा मेरी सरकार में मंत्री रहा। मैंने तो अभय को भी अपना दोस्त बताया था।
इस दौरान पूर्व मंत्री शिक्षा मंत्री व झज्जर विधायक गीता भुक्कल, आफताब अहमद, वरुण चौधरी, अमित सिहाग, भारत भूषण बतरा, जगबीर सिंह मलिक, मेवा सिंह, बलबीर सिंह वाल्मीकि, कुलदीप वत्स, बिशन लाल सैनी, शकुंतला खटक, इंदूराज नरवाल, राव दान सिंह, पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, हुड्डा के पूर्व ओएसडी महेंद्र सिंह चोपड़ा, रणधीर सिंह, मीडिया इंचार्ज सुनील परती, चांदवीर हुड्डा, पवन जैन सहित कई वरिष्ठ नेता उनके साथ मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश