Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Haryana

पुलिस शहीदों के परिजनों की मदद के लिए सदैव तत्पर:डीजीपी

November 11, 2021 10:44 PM

चंडीगढ़, 11 नवम्बर। हरियाणा के पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार अग्रवाल ने गुरुवार को उत्तराखंड के हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए कांस्टेबल संदीप नरवाल के परिजनों को 65 लाख रुपये का चेक प्रदान किया।
डीजीपी ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि कांस्टेबल संदीप को उनकी बहादुरी और सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस विभाग में लंबे समय तक याद किया जाएगा। उन्होंने शहीद के परिजनों से भी बातचीत की और कहा कि हरियाणा पुलिस हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार है। पुलिस विभाग की वैलफेयर स्कीम के तहत उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी।
दुर्घटना मृत्यु बीमा कवर के अंतर्गत प्रदान की गई सहायता राशि में शहीद संदीप की धर्मपत्नी श्रीमती नीलम ने 55 लाख रुपये का चेक प्राप्त किया तथा शहीद सिपाही की माता श्रीमती सोना देवी और पिता श्री कृष्ण को पांच-पांच लाख रुपये का चेक दिया गया। इस साल 30 सितंबर को क्राइम ब्रांच द्वारा बदमाशों को काबू करने के लिए हरिद्वार में की गई रेड के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ में वीर पुलिसकर्मी ने अदम्य साहस व कर्तव्य-परायणता का उदाहरण प्रस्तुत करते हुए शहादत प्राप्त की।
इस अवसर पर एडीजीपी आलोक कुमार रॉय, आईजीपी अमिताभ सिंह ढिल्लों, एआईजी कल्याण हामिद अख्तर, एचडीएफसी बैंक के शाखा बैंकिंग प्रमुख, विनीत अरोड़ा, मंडल प्रमुख विकास कोछड़, जोनल हेड सुधीर, नोडल अधिकारी विपिन गुप्ता सहित शहीद पुलिसकर्मी के परिजन भी उपस्थित थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
एसीबी ने थाना प्रभारी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप मे मामला किया दर्ज
हरियाणा के लिए नई राजधानी और अलग उच्च न्यायालय की मांग बिल्कुल समयोचित है : न्यायमूर्ति नवाब सिंह
टेंडर प्रक्रिया की कमियों को सरपंचों से मिलकर करेंगें दूर, पूरे देश में देंगे अलग संदेशःसीएम
स्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगा
भगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारी
राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक
हरियाणा के चुनावी रण मैं ससुर और बहू हुए आमने सामने
टे्रन की चपेट में आने से देवर-भाभी की मौत
सट्टेबाजी का मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रिश्वत लेने वाले थाना प्रभारी व एएसआई काबू