National

महंगाई से आम आदमी बेहाल,खट्टर अपनी सरकार को बता रहे कमाल

October 31, 2021 07:32 PM


करनाल। हरियाणा में मनोहर-दुष्यंत की गठबंधन सरकार प्रदेश के इतिहास में सबसे नाकारा सरकार साबित हुई है जिसने पिछले सात साल में हरियाणा को विकास के मामले में 70 साल पीछे धकेल दिया है। हरियाणा की इस सरकार को आने वाले वर्षों में किसानों पर अत्याचार करने, बेरोजगारों के साथ नौकरियों के नाम पर मजाक करने के लिए याद किया जाएगा।

यह बात आम आदमी के प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का विभाग नीति आयोग भी मनोहर सरकार को कई मोर्चों पर फेल करार दे चुका और प्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन बन चुका है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री किस आधार पर अपनी सरकार को कमाल-बेमिसाल बताकर जश्न मना रहे हैं।


आप प्रवक्ता की मांग बेरोजगारी, महिला उत्पीडऩ पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार

पुलिस थानों में डीएपी बंटवाकर किस मुंह से जश्न मना रही सरकार


मनोहर सरकार के सात साल पूरा होना जश्न मनाने का नहीं बल्कि प्रदेशव्यापी शर्म का विषय है। पिछले सात सालों में 32 बार पेपर लीक हुए हैं। इस सरकार की कोई भी भर्ती सिरे नहीं चढ़ी है। महिलाओं के साथ होने वाली अपराधिक घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि पिछले पचास सालों में भाजपा-जजपा पहली ऐसी सरकार है जिसने पुलिस थानों में डीएपी बंटवाई है और बेटी-बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर महिलाओं को चूल्हा चौका छोड़ डीएपी के लिए कतारों में लगने को मजबूर किया है। इस अवसर आप के जिला अध्यक्ष महेंद्र राठी, पानीपत शहरी जिला अध्यक्ष प्रितपाल खेड़ा समेत कई नेता मौजूद थे।
बाक्स---
गुजरात मॉडल फेल अब चलेगा दिल्ली मॉडल
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा समेत देश के कई राज्यों में गुजरात मॉडल लागू करने का काम किया है। जिसे हरियाणा की जनता ने खारिज कर दिया है। दूसरी तरफ दिल्ली सरकार द्वारा लागू किए गए शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल को राजधानी की जनता ने स्वीकार कर लिया है। अब पूरे देश में यही मॉडल चलेगा।

आप कर रही संगठन को मजबूत
आम आदमी पार्टी प्रवक्ता लवलीन टुटेजा ने कहा कि पार्टी द्वारा प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें भारी संख्या में लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रभारी राज्यसभा सांसद डॉ.सुशील गुप्ता के निर्देशानुसार प्रदेशभर में संगठन को मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में शामिल किया जा रहा है।

 
 
 
Have something to say? Post your comment