Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Haryana

नशे की बुराई से दूर रहे युवा:मनोहर लाल

October 16, 2021 09:59 PM



चंडीगढ़, 15 अक्तूबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने युवाओं से आह्वान किया है कि वह नशे जैसी बीमारी से दूर रहें और अपनी ऊर्जा को सकारात्मक व रचनात्मक कार्यों में लगाकर समाज की भलाई के लिए कार्य करें ताकि युवा राष्ट्र निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकें ।
मुख्यमंत्री शुक्रवार को वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से बीजेपी युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के युवाओं से सीधा संवाद कर रहे थे । इस संवाद कार्यक्रम में हजारों की संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया।
युवाओं ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सीधे जनता से जुडक़र व कल्याणकारी नीतियों के लिए आमजन से सुझाव लेकर जनता को भी सरकार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाते हैं। आज मुख्यमंत्री से सीधा संवाद कर वे अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।
कार्यक्रम के दौरान युवाओं ने ऐलनाबाद में पानी की समस्या के निपटान के साथ-साथ टेल तक पानी पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। एक युवा ने कहा कि राजस्थान के साथ लगते बॉर्डर के पास जो गांव हैं, वहां टेल तक पानी नहीं पहुंचता था, लेकिन मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में राज्य सरकार  के प्रयासों से टेल तक पानी पहुंचा, इसके लिए कृषि क्षेत्र से जुड़े सभी लोग मुख्यमंत्री का धन्यवाद करते हैं।
एक अन्य युवा ने भावुक होते हुए कहा कि वह गरीब परिवार से है और उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह कभी सरकारी नौकरी में आ भी पाएगा या नहीं, लेकिन मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त भर्ती सिस्टम की बदौलत उसे सरकारी नौकरी मिली। मुख्यमंत्री ने युवाओं से कहा कि आज की युवा शक्ति कल के राष्ट्र निर्माण की महत्वपूर्ण नींव हैं, इसलिए युवाओं को नकारात्मक गतिविधियों से दूर रहते हुए समाज की भलाई के लिए कार्य करते रहना चाहिए।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रो. शालिनी तनेजा को उज्जवला सम्मेलन में मिला नारी शक्ति सम्मान
हरियाणा की बेटी ने देवभूमि उत्तराखंड में बिखेरा परचम
तीसरी बार मोदी सरकार के लिए सुनील जागलान ने शुरू किया राष्ट्रव्यापी अभियान
जनसेवा में नारीशक्ति का जुड़ाव रेडक्रास के बढ़ते मजबूत कदम
कुरुक्षेत्र के समाज सेवी संदीप गर्ग भाजपा में शामिल, सीएम ने किया स्वागत 
कृषि व एमएसएमई पर रहेगा नाबार्ड का फोकस
हरियाणा विधान सभा में ड्रेस लागू होने से बदला सदन का स्वरूप
कश्मीर घाटी के पुलवामा में अदम्य साहस का प्रदर्शन करने हेतु मेजर अंतरिक्ष त्यागी सेना मेडल (वीरता) से अलंकृत
पंचकूला के सेक्टर-26 हर्बल पार्क में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का आयोजन
तीन दिवसीय नेशनल फिल्म फेस्टिवल 23 फरवरी से पंचकूला में