Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
Punjab

पंजाब में बोले केजरीवाल,इक मौका सानूं वी देयो

October 13, 2021 11:07 PM
चंडीगढ़। पंजाब दौरे पर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों और कारोबारियों के साथ उद्योग/व्यापार और कारोबार के विकास के लिए 30 वादे करते हुए उन्हें 2022 में बनने वाली आप की सरकार में भागीदार बनने की अपील की। केजरीवाल ने कहा कि आपने कांग्रेस-कैप्टन और बादलों को परख कर देख लिया है, ‘हुण इक मौका सानूं (आम आदमी पार्टी)वी देयो।’ हमें कारोबारियों से फंड नहीं चाहिए, हमें सिर्फ साथ चाहिए।
बुधवार को जालंधर में आयोजित कार्यक्रम में व्यापारियों, कारोबारियों, उद्योगपतियों की समस्याएं सुनने के बाद चौबीस घंटे बिजली देने तथा इंडस्ट्री को कट फ्री जोन बनाने का ऐलान करते हुए कहा कि इंस्पेक्टरी राज और लाल फिताशाही से पूरी तरह मुक्ति दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा पंजाब के व्यापारियों के लिए वैट की समस्या का समाधान करते हुए तीन से छह माह के भीतर वैट रिफंड क्लीयर किए जाएंगे।
दिल्ली के सीएम ने पंजाब में औद्योगिक इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत करने, एन्हांसमेंट प्रक्रिया बंद करने, इंडस्ट्री जोन में सीएलयू समेत अन्य झंझट खत्म करने,हफ्ता/महीना और गुंडा टैक्स होगा बंद किया जाएगा।
केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में उद्योगों के कल्याण हेतु सरकार बनने पर सरकार तथा उद्योग के प्रतिनिधियों की बॉडी बनाने का ऐलान करते हुए कहा कि छोटे उद्योगों तथा एमएसएमई को बढ़ावा देने के लिए अलग योजनाएं बनाई जाएंगी।  
000

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
ठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुए
जाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा
4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू
ਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ 
पंजाब:सैंकड़ों लोगों का विदेश जाने का सपना आग में जला
कंटीले तारों को जीरो लाइन पर ले जाने का कार्य प्रक्रियाधीन है : तरनजीत सिंह संधू समुंदरी।
एनके शर्मा द्वारा जीरकपुर में हो रहे अवैध खनन पर छापा
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर पर हुई फायरिंग
पंजाब की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में लुधियाना के उद्यमियों का अहम योगदान:साक्षी साहनी
औद्योगिक उत्पादों के लिए डिजीटल मार्केटिंग का विशेष महत्व