National

ऐलनाबाद का लक्ष्य हासिल करने को जुटेंगे भाजपा नेता

October 13, 2021 11:01 PM




चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता व नेता आने वाले दिनों में ऐलनाबाद चुनाव प्रचार में दिखाई देंगे। बुधवार को पंचकूला में हुई प्रदेश परिषद की बैठक के पहले ही सत्र में नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मंचासीन के समक्ष ऐलनाबाद उपचुनाव का मुद्दा उठा दिया। जिस पर जमकर चर्चा हुई। वरिष्ठ नेताओं ने जहां फील्ड से आए हुए कार्यकर्ताओं का फीडबैक लिया वहीं आगामी रणनीति पर चर्चा की गई।
भारतीय जनता पार्टी की करीब 39 साल बाद बुधवार को पंचकूला में प्रदेश परिषद की बैठक हुई। जिसकी शुरूआत में ही कार्यकर्ताओं में बेहद हलके अंदाज में ऐलनाबाद उपचुनाव का मुद्दा उठा दिया और मंच पर मौजूद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, पूर्व अध्यक्ष एवं ऐलनाबाद प्रभारी सुभाष बराला समेत कई नेताओं ने इस मुद्दे पर चर्चा की।
भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि अभय चौटाला ने एक साजिश के तहत ऐलनाबाद की जनता पर यह चुनाव थोपा है। उन्होंने इस्तीफा देते समय कहा था कि जब तक कृषि कानून वापस नहीं होंगे तब तक वह विधानसभा में प्रवेश नहीं करेंगे। धनखड़ ने कहा कि कृषि कानून अभी भी लागू हैं। ऐसे में अभय चौटाला को चुनाव लडऩे का कोई भी नैतिक अधिकार नहीं है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं व नेताओं को कहा कि आपसी मतभेद भुलाकर सभी का लक्ष्य ऐलनाबाद को जीतना है। वहां की जनता को इस बात का अहसास करवाया जाए कि उनका विकास सरकार के साथ है और अभय चौटाला ने कभी भी अपने क्षेत्र के लिए बेहतर विधायक साबित नहीं हुए। धनखड़ ने कहा कि अभय का फैसला नीयति करेगी लेकिन भाजपा को अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए पूरी एकजुटता के साथ प्रचार में ताकत झौंकनी है।
ऐलनाबाद प्रभारी एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि ऐलनाबाद में भाजपा की स्थिति बेहतर है। कुछ लोग जानबूझ कर सोशल मीडिया पर गलत प्रचार कर रहे हैं। इसका जवाब पार्टी के युवाओं को देना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी द्वारा गांवों में लगातार जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है। गांवों के लोग भाजपा प्रत्याशी को कार्यक्रमों के लिए खुद बुला रहे हैं। प्रदेश परिषद की बैठक में मौजूद सभी नेताओं ने कहा कि कार्यकर्ता अपने सामथ्र्य के अनुसार ऐलनाबाद में अपने संपर्कों को मजबूत करें और कम से कम एक दिन के लिए वहां जाकर प्रचार में अपनी भूमिका निभाएं।

 
Have something to say? Post your comment