Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे : संजय टंडनठेकेदार, टिक्का और रंधावा के नेतृत्व में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कई लोग भाजपा में शामिल हुएस्टीकर पर अंकित जागरूकता संदेश,जो लिफ्ट का बटन दबाने से पहले मतदान के प्रति जागरूक करेगाजाखड़ के नेतृत्व में अकाली दल, काँग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा का हाथ थामा4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबूभगवा रंग में रंगेगे सतपाल सांगवान, शुरू करेंगे नई पारीਚਿੱਟਾ ਵੇਚਦੇ ਫੜ੍ਹਿਆ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਦਾ ਬਲਾਕ ਪ੍ਰਧਾਨ राजनेता के तौर पर कामयाब नहीं हो पाए मनोहर : चौधरी बीरेंद्र सिंह
 
 
 
National

ऐलनाबाद का लक्ष्य हासिल करने को जुटेंगे भाजपा नेता

October 13, 2021 11:01 PM




चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता व नेता आने वाले दिनों में ऐलनाबाद चुनाव प्रचार में दिखाई देंगे। बुधवार को पंचकूला में हुई प्रदेश परिषद की बैठक के पहले ही सत्र में नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मंचासीन के समक्ष ऐलनाबाद उपचुनाव का मुद्दा उठा दिया। जिस पर जमकर चर्चा हुई। वरिष्ठ नेताओं ने जहां फील्ड से आए हुए कार्यकर्ताओं का फीडबैक लिया वहीं आगामी रणनीति पर चर्चा की गई।
भारतीय जनता पार्टी की करीब 39 साल बाद बुधवार को पंचकूला में प्रदेश परिषद की बैठक हुई। जिसकी शुरूआत में ही कार्यकर्ताओं में बेहद हलके अंदाज में ऐलनाबाद उपचुनाव का मुद्दा उठा दिया और मंच पर मौजूद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़, पूर्व अध्यक्ष एवं ऐलनाबाद प्रभारी सुभाष बराला समेत कई नेताओं ने इस मुद्दे पर चर्चा की।
भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि अभय चौटाला ने एक साजिश के तहत ऐलनाबाद की जनता पर यह चुनाव थोपा है। उन्होंने इस्तीफा देते समय कहा था कि जब तक कृषि कानून वापस नहीं होंगे तब तक वह विधानसभा में प्रवेश नहीं करेंगे। धनखड़ ने कहा कि कृषि कानून अभी भी लागू हैं। ऐसे में अभय चौटाला को चुनाव लडऩे का कोई भी नैतिक अधिकार नहीं है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं व नेताओं को कहा कि आपसी मतभेद भुलाकर सभी का लक्ष्य ऐलनाबाद को जीतना है। वहां की जनता को इस बात का अहसास करवाया जाए कि उनका विकास सरकार के साथ है और अभय चौटाला ने कभी भी अपने क्षेत्र के लिए बेहतर विधायक साबित नहीं हुए। धनखड़ ने कहा कि अभय का फैसला नीयति करेगी लेकिन भाजपा को अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए पूरी एकजुटता के साथ प्रचार में ताकत झौंकनी है।
ऐलनाबाद प्रभारी एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि ऐलनाबाद में भाजपा की स्थिति बेहतर है। कुछ लोग जानबूझ कर सोशल मीडिया पर गलत प्रचार कर रहे हैं। इसका जवाब पार्टी के युवाओं को देना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी द्वारा गांवों में लगातार जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है। गांवों के लोग भाजपा प्रत्याशी को कार्यक्रमों के लिए खुद बुला रहे हैं। प्रदेश परिषद की बैठक में मौजूद सभी नेताओं ने कहा कि कार्यकर्ता अपने सामथ्र्य के अनुसार ऐलनाबाद में अपने संपर्कों को मजबूत करें और कम से कम एक दिन के लिए वहां जाकर प्रचार में अपनी भूमिका निभाएं।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी