Haryana

ऐलनाबाद से इनेलो व कांग्रेस प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

October 08, 2021 10:11 PM


चंडीगढ़। ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस व इनेलो प्रत्याशियों ने नामांकन किया। नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब चुनावी रण में तिकोना मुकाबला होगा।
इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि वे इस बार ऐलनाबाद में जीत का चौका लगाएंगे और समय आने पर छक्का भी लगाएंगे। ये लड़ाई उनकी नहीं बल्कि ऐलनाबाद की जनता और किसानों की तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लड़ाई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐलनाबाद के विधायक पद से इस्तीफा ऐलनाबाद की जनता और संयुक्त किसान मोर्चा के कहने से दिया था और अब वे उपचुनाव भी उन्हीं के कहने के मुताबिक लड़ रहे हैं। उन्होंने तीनों कृषि कानूनों को किसानों का डेथ वारंट करार दिया।
इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी पवन बैनीवाल ने भी आज एसडीएम कार्यालय पहुंच अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के समय उनके साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित अन्य कई नेता मौजूद थे। पवन बेनीवाल को टिकट देने पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल नाराज हो गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमे वे साफ कह रहे हैं कि वे चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार पवन बेनीवाल का साथ नहीं देंगे। पवन बैनीवाल ने नामांकन के बाद कहा कि वह सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को अपने साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द सभी नेता एक मंच पर दिखाई देंगे और यह उपचुनाव कांग्रेस पार्टी ही जीतेगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News