Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
Haryana

मुख्यमंत्री ने गांधी व शास्त्री को भेंट की श्रद्धांजलि

October 03, 2021 12:10 AM


चंडीगढ़, 2 अक्टूबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को सत्य व अहिंसा के पुजारी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
मुख्यमंत्री ने महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए नमन किया और कहा कि बापू का संपूर्ण जीवन सत्य, अहिंसा, त्याग, सद्भावना, प्रेम और शांति के प्रति समर्पित रहा। आज के दिन उनके सभी आदर्शों को जीवन में उतारने की जरूरत है। उनके द्वारा किए गए कार्य हमेशा प्रेरणा देते रहेंगे। राष्ट्रपिता ने दिखा दिया कि मानवता की महानता, मानव होने में नहीं, बल्कि मानवीय होने में है।
उन्होंने भूतपूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को भी नमन करते हुए कहा कि ‘जय जवान-जय किसान’ के उद्घोषक, धरतीपुत्र, सादगी व सरलता की प्रतिमूर्ति देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री का जीवन मूल्यों और सिंद्धांतों पर आधारित रहा जो देशवासियों के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत बना रहेगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
सुनील जागलान बने ग्राम एसोसिएशन ऑफ़ भारत के शेरपा
विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्ट
जींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज
पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथि
इनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशी
हरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थन
कांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूची
एशियन क्वान की डो फेडरेशन के नवनियुक्त प्रेजीडेंट डाॅ डीएस ढुल ने की घोषणा
मुख्य सचिव ने सभी उपायुक्तों को दिए सर्वे के निर्देश