Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
 
 
National

पंचकूला में नौजवान को तलवारों से काटकर मौत के घाट उतारा

September 27, 2021 09:39 PM
 
चंडीगढ़। पंचकूला में बीती रात रंजिश के चलते करीब आधा दर्जन युवकों ने घर जा रहे एक अन्य नौजवान को तलवारों से काटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक यहां की एक प्राइवेट फैक्टरी में काम करता है और मूल रूप से पंजाब के रोपड़ का रहने वाला है। हमलावरों ने जीरकपुर-शिमला मार्ग पर स्थित एक चौराहे पर तब तक वार किए जब तक युवक की मौत नहीं हुई।
जानकारी के अनुसार पंजाब के रोपड़ का रहने वाला हरविंदर चंडीगढ़ के निकट मनीमाजरा में अपने परिवार से अलग रहता था। वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करने के साथ-साथ पुरानी गाडिय़ों की खरीदो-फरोख्त का काम भी करता था। रविवार की रात हरविंदर अपने दोस्त रिंकू और आनंद के साथ जीरकपुर में खाना खाकर वापस लौट रहा था।
शिमला मार्ग पर स्थित माजरी चौक के निकट उन्हें हथियारों से लैस करीब एक दर्जन युवाकों ने घेर लिया। हमलावरों ने तलवार, हॉकी तथा रॉड से हरविंदर को पीटना शुरू कर दिया। गाड़ी में सवार रिंकू तथा आनंद जैसे-तैसे वहां से जान बचाकर छिपे। हमलावर तब तक वार करते रहे जब तक हरविंदर की मौत नहीं हुई। हमलावरों ने करीब 15 मिनट तक हरङ्क्षवदर पर वार किए। इसके बाद वह फरार हो गए। मौके पर पहुंचे रिंकू तथा आनंद ने हरविंदर को पंचकूला के नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वारदात की सूचना मिलते ही पंचकूला पुलिस आयुक्त सौरभ सिंह, डीसीपी मोहित हांडा, एसीपी सतीश कुमार व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को दी शिकायत में रिंकू ने हमलावरों में महेशपुर निवासी शेखर,जॉनी उर्फ प्रदीप निवासी खडक़ मंगोली, पप्पी निवासी आशियाना कालोनी समेत कई लोगों पर जान से मारने का आरोप लगाया है। पुलिस इसे रंजिशन हत्या का केस मान रही है। पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा के अनुसार पुलिस कई पहलूओं के आधार पर जांच कर रही है।
 
Have something to say? Post your comment
More National News
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू
अब सिख नहीं कर सकेंगे डेस्टिनेशन शादियां
कृषि-खाद्य प्रणाली और ग्रामीण अर्थव्यवस्था के लिए महिलाओं को मजबूत करना जरूरी
साइबर क्राइम बड़ी चुनौती, निपटने के लिए जागरूकता जरूरी:बंसल