National

गुरुग्राम: रक्षाबंधन के बहाने मायके गई महिला व बच्चे वापस नहीं लौटे

September 13, 2021 07:14 PM

-पति ने अपने ससुरालियों पर लगाया तीनों की हत्या का अंदेशा
-पीडि़त परिवार ने पुलिस आयुक्त को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की
-पुलिस पर कोई कार्रवाई नहीं करने का लगाया है आरोप


गुरुग्राम। प्रेम विवाह करने वाले एक युवक ने अपने ससुरालियों पर आरोप लगाया है कि रक्षाबंधन पर उनकी पत्नी व दोनों बच्चों को उनका साला लेकर गया था। उसके बाद उन्हें घर वापस नहीं भेजा गया। जब वह लेने गया तो उसके साथ मारपीट की। घर में पत्नी व बच्चे नहीं थे। उसके बारे में पूछने पर ससुरालियों ने जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त युवक का कहना है कि उसे अंदेशा है कि उसकी पत्नी व दोनों बच्चों की हत्या कर दी गई है। पुलिस आयुक्त को शिकायत देकर इस मामले में कार्रवाई करने की मांग उसने की है।


सीपी को दी शिकायत में रवि पुत्र रमेश निवासी गांव रामपुर थाना वाटिका ने 21 जनवरी 2019 को आर्य समाज मंदिर दिल्ली में रूपा निवासी गांव साणा पोता जिला महेंद्रगढ़़ के साथ पे्रम विवाह किया था। शादी के बाद से ही उन्हें धमकियां दी जाने लगी। गुरुग्राम की अदालत में उन्होंने सुरक्षा की भी गुहार लगाई। बाद में ससुराल पक्ष से समझौता हो गया। उसके बाद दोनों पति-पत्नी ठीक से रहने लगे। उनके दो बच्चे ऋषभ व गोलू हुए। बीती 20 अगस्त 2021 को उसका साला उनके गुरुग्राम घर पर आया। रक्षाबंधन की बात कहकर वह उसकी पत्नी रूपा और दोनों बच्चों को साथ ले गया।

इसके बाद 24 अगस्त को जब वह पत्नी, बच्चों को लेने ससुराल पहुंचा तो वे घर पर नहीं दिखे। साथ ही उसे धमकी दी कि दोबारा यहां दिखा तो जान से मार देंगे। पीडि़त युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी रूपा व दोनों बच्चों को मार दिया गया है। इसके चार दिन बाद जब वह दोबारा वहां गया तो वहां कोई भी नहीं मिला। इसके बाद 31 अगस्त 2021 को फिर से एक शिकायत थाना वाटिका में दी। पुलिस ने शिकायत लेकर कार्रवाई करने की बात तो कही, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ नहीं की गई है। आरोप है कि जब भी वे थाने में जाते हैं, उन्हें धमकाकर भगा दिया जाता है। उन्होंने पुलिस आयुक्त से गुहार लगाई है कि वे पुलिस को उनकी पत्नी व बच्चों की तलाश करने के आदेश दें।

 

 
Have something to say? Post your comment
More National News
नितिन गडकरी और सीएम मनोहर लाल ने किया दिल्ली-मुंबई एक्सप्रैस वे के निर्माण का निरीक्षण
गुरूग्राम जिला के गांव भौंडसी के शहीद तरुण भारद्वाज के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे सीएम मनोहर लाल
हरियाणा के राज्यपाल ने दरबार साहिब में माथा टेका
गुरुग्राम: हरियाणा में भी अब नर्सिंग ऑफिसर कहलाएंगीं स्टाफ नर्स
मोदी के 71वें जन्म दिन पर 71 जगह होगा रक्तदान शिविर:धनखड़
प्लेसमेंट तक विद्यार्थी की चिंता करें विवि: मनोहर
करनाल में हुई सभी घटनाओं की जांच करवाने को तैयार सरकार:विज
दिनभर किसानों के कब्जे में रहा करनाल, प्रशासन लाचार
अधिकांश इतिहासकारों द्वारा हुई सिख वास्तुकला की अनदेखी: डाॅ एसएस भट्टी
सांकेतिक भाषा केवल बधिरों की ही नहीं, सभी की भाषा बने-राज्यपाल