Haryana

टोक्यो पैरालंपिक्स जीतकर लौटे खिलाडिय़ों का हवाई अड्डे पर स्वागत

September 04, 2021 01:41 PM
 
 
चण्डीगढ़, 3 सितम्बर। हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री सरदार संदीप सिंह ने टोक्यो पैरालंपिक्स में पदक जीतकर भारत लौटे खिलाडिय़ों का दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। खिलाडिय़ों के सम्मान में खेल राज्यमंत्री ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे और फूल मालाओं व शॉल आदि भेंट करके सभी खिलाडिय़ों का अभिनंदन किया गया। 
खेल राज्यमंत्री सरदार संदीप सिंह ने कहा कि पैरालंपिक्स में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों ने तमाम चुनौतियां और बाधाओं को पार करते हुए देश के लिए डबल डिजिट में मेडल लाने के सपने को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश को अपने पैरा खिलाडिय़ों पर गर्व है। 
उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों ने अपने प्रदर्शन के दौरान दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत का परिचय देते हुए पूरी दुनिया के सामने देश का परचम लहराया है। उन्होंने जैवलिन थ्रो इवेंट के हरियाणा के खिलाड़ी स्वर्ण पदक विजेता सुमित अंतिल, डिस्कस थ्रो में रजत पदक विजेता योगेश कथुनिया, देवेंद्र झाझरिया और शरद कुमार सहित तमाम भारतीय खिलाडिय़ों और उनके साथ आए दल के सभी सदस्यों का अभिनंदन किया। खेल मंत्री ने कहा कि हरियाणा के पैरा खिलाडिय़ों को राज्य सरकार की नई खेल नीति के तहत लाभ देना भी सुनिश्चित किया जाएगा।
 
 
Have something to say? Post your comment