Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिजली घोटाले में रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ विजीलेंस ने हाइकोर्ट में पेश की स्टेटस रिपोर्टतृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्नजींद जिले के खिलाड़ी सूरज रोहिल्ला नही हैं किसी परिचय के मोहताज पंचकूला विधानसभा की विजय संकल्प रैली 28 अप्रैल को, सीएम नायब सैनी होंगे मुख्य अतिथिइनेलो ने फरीदाबाद, सोनीपत व सिरसा में उतारे प्रत्याशीहरियाणा में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा अकाली दल, इनेलो का करेगा समर्थनकांग्रेस ने जारी नहीं की प्रत्याशियों की असली सूची, सोशल मीडिया पर आई फर्जी सूचीआम नागरिकों व प्रशासन के बीच रैजिडैंट्स एसोसिएशन बनी सेतू: अरोड़ा
 
 
 
National

मेवात के हिलालपुर में स्थापित होगी ताऊ देवीलाल की आदमकद प्रतिमा:अजय सिंह

August 19, 2021 09:39 PM


चंडीगढ़, 19 अगस्त। देश के पूर्व उप-प्रधानमंत्री स्व. चौ. देवीलाल की जयंती के अवसर पर 25 सितंबर को जननायक जनता पार्टी नूंह जिले के गांव हिलालपुर में ताऊ देवीलाल की आदमकद प्रतिमा स्थापित करेगी। इसके साथ-साथ जेजेपी प्रदेशभर में जिला स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन कर हर्षोल्लास से ताऊ देवीलाल को याद करते हुए उनकी जयंती मनाएगी। वहीं 25 अगस्त से शुरू होने वाले पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम के तहत जेजेपी प्रदेशभर में एक माह में अपने 45 हजार सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगी।
यह निर्णय गुरुवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में चंडीगढ़ में आयोजित पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों, सदस्यता अभियान के प्रभारियों, सह-प्रभारियों की बैठक में लिए गए। बैठक में पार्टी की मजबूती के लिए संगठन विस्तार, सदस्यता अभियान, ताऊ देवीलाल जयंती कार्यक्रम सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई।
 बैठक के बाद डॉ. अजय सिंह चौटाला ने बताया कि जेजेपी हर वर्ष 25 सितंबर को चौ. देवीलाल जी की जयंती हर्षोल्लास से मनाती है। उन्होंने कहा कि इस बार चौ. देवीलाल जी की जयंती पर जेजेपी द्वारा मेवात के हिलालपुर गांव में ताऊ देवीलाल की आदमकद प्रतिमा स्थापित की जाएगी। वहीं प्रदेशभर में जिला स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन करते हुए जेजेपी, जननायक सेवा दल और इनसो पूरे श्रद्धाभाव से ताऊ देवीलाल जी की जयंती मनाएगी।
उन्होंने बताया कि पहले चरण में 25 अगस्त से 25 सितंबर तक पार्टी सभी 90 हलकों में 500-500 सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगी। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्यमंत्री अनूप धानक, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, वरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर सहित जेजेपी विधायक, जेजेपी के सभी जिला प्रधान व पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More National News
तृतीय वाल्मीकि समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन हुआ संपन्न
अनाथ बेटियों को पढ़ाने के बाद उनके हाथ पीले करा रहे दाती जी महाराज
कांग्रेस के घोषणा पत्र में विदेशी ताकतों की छाप: अनुराग ठाकुर
बौद्धिक संपदा अधिकारों पर पीएचडीसीसीआई की दो दिवसीय आईपी यात्रा संपन्न
देश के लिए प्रगतीशील है केंद्र का बजट:सचदेवा
अनुराग ठाकुर की पहल “एक से श्रेष्ठ” के 500 वें सेण्टर का उपराष्ट्रपति ने किया शुभारंभ
इनेलो के आईएनडीआइए में शामिल होने का विरोध नहीं करेंगे हुड्डा
अयोध्या में रामलाला की मूर्ति स्थापना अवसर पर निहंग लगाएंगे लंगर
राजस्थान में किसान और कमेरा वर्ग  देगा कांग्रेस को चुनाव में करारा जवाब  : औमप्रकाश धनखड़
पंजाब में व्यापारियों के लिए जीएसटी से पहले के बकाए के लिए एकमुश्त निपटारा योजना लागू